होम / World Cancer Day: वल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान ने पत्नी के लिए लिखा प्यारभरा नोट, शेयर की पोस्ट

World Cancer Day: वल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान ने पत्नी के लिए लिखा प्यारभरा नोट, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 4, 2024, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), World Cancer Day, दिल्ली: आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और फिल्मों का चयन उनके बारे में बहुत कुछ बताता है। एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ वह ताहिरा कश्यप के पति भी हैं। इस जोड़े की शादी को अब 15 साल से ज्यदा समय हो गया है। अलग अलग अवसरों पर, यह जोड़ी एक-दूसरे पर अपने प्यार लुटाती रहती हैं। एक बार फिर, आज वल्ड कैंसर डे के अवसर पर, एक्टर ने अपनी पत्नी को समर्पित करते हुए सोशल मीडिया पर एक प्यारी पोस्ट शेयर की हैं।

वल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान ने शेयर की पोस्ट

आज, 4 फरवरी को, आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो की एक एलबम साझा की हैं। यह पोस्ट उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को समर्पित थी। पोस्ट में, उन्होंने तस्वीरों की एक एलबम साझा की, जिसकी शुरुआत मिरर सेल्फी के लिए पोज देते हुए शानदार जोड़े से हुई, इसके बाद ताहिरा की सर्जरी के निशान को दिखाते हुए एक तस्वीर आई। तीसरी तस्वीर में ताहिरा ने नारंगी रंग की टी-शर्ट के साथ डेनिम और स्टाइलिश टोपी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “F*#K CANCER!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

पोस्ट के साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा “जिस लड़की को मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में झोपड़ी नंबर 14 पर समोसा और चाय पिलाया था। (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) आपके दिल और आत्मा से प्यार @tahirakashyap (आंसुओं वाले इमोजी और लाल दिल वाले इमोजी के साथ) #WorldCancerDay,”

ताहिरा के कैंसर पर आयुष्मान का नजरिया

2018 में अपने एक इंटरव्यु में, आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के कैंसर का पता चलने के बाद अपने नदरिए में आए बदलाव पर विचार किया। उन्होंने साझा किया था, “मुझे लगता है कि मैंने जीवन को पूरी तरह से अलग तरीके से देखना शुरू कर दिया है। मैं एक व्यक्तित्व के रूप में अधिक खुश हूं, मैं एक व्यक्ति के रूप में अधिक धैर्यवान हूं। छोटी चीजें अब मुझे परेशान नहीं करती हैं क्योंकि इस तरह के मुद्दे के साथ आपको बहुत स्वस्थ और प्रसन्न मन की स्थिति रखनी होगी क्योंकि आप एक ही समय में काम भी कर रहे हैं… दो फिल्में रिलीज हो रही थीं और वह अस्पताल में थी।’

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा “इसलिए, सुबह मैं अपनी फिल्मों का प्रचार करता था और रात में अस्पताल वापस चला जाता था। मुझे सात रातों और सात दिनों तक नींद नहीं आई। यह आसान नहीं था लेकिन चूंकि वह सकारात्मक थीं, उन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया। हम भी काफी भाग्यशाली थे क्योंकि हमें इसके बारे में शुरुआती चरण में ही पता चल गया…यही आशा की किरण है। हमने इसे सकारात्मक बनाए रखने का फैसला किया,”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT