होम / Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन ने मां और पालतू कुत्ते के साथ मनाया जन्मदिन, नई फिल्म की अपडेट की शेयर -Indianews

Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन ने मां और पालतू कुत्ते के साथ मनाया जन्मदिन, नई फिल्म की अपडेट की शेयर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 24, 2024, 12:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan Birthday, दिल्ली: वरुण धवन आने वाले एक रोमांचक सालों के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें एक्टर के कुछ नए प्रोजेक्टस की शुरुआत के साथ-साथ कुछ रिलीज़ लाइनअप भी शामिल हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। तमाम उत्साह के बीच, वरुण आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अब अपने फॉ़लोअर्स को केक काटने की रस्म के साथ अपने जन्मदिन समारोह की कुछ झलक पेश की है, जहां उनकी मां करुणा धवन और उनका पालतू कुत्ता जॉय मौजूद थे। इसके साथ बी एक्टर ने कैप्शन में एक नई फिल्म के बारे में भी बताया हैं।

  • वरुण धवन ने मां-कुत्ते के साथ मनाया जन्मदिन
  • आगामी फिल्म की शेयर की अपडेट
  • एक्शन थ्रिलर फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगे एक्टर

छावा के सेट से लीक हुई Vicky Kaushal की तस्वीरें, छत्रपति संभाजी महाराज किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

वरुण धवन ने मां-कुत्ते के साथ मनाया जन्मदिन

आज, 24 अप्रैल को, वरुण धवन ने अपने जन्मदिन के उत्सव की तस्वीरों की एक एलबम साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। पहली फोटो में वरुण मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं और उनके सामने केक रखा हुआ है। मोमबत्तियों से सजी डाइनिंग टेबल के साथ बैकग्राउंड में ‘हैप्पी बर्थडे’ लटका हुआ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं एक दूसरी तस्वीर में, जब वरुण केक काटने की तैयारी कर रहे थे तो उनकी मां करुणा धवन ने उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया। तीसरी तस्वीर में वरुण की छोटी भतीजी नियारा अपने घर के मंदिर के सामने बैठी हैं। उनका पालतू कुत्ता जॉय भी देखता रहा। आखिरी तस्वीर वरुण की माँ और कुत्ते जॉय की थी जो खाने की मेज पर एक साथ बैठे थे, जो स्वादिष्ट दिखने वाली बिरयानी की प्लेट से सजी थी।

Pushpa 2: The Rule का नया पोस्टर हुआ रिलीज, गाने का नाम किया रिवील – Indianews

पोस्ट के इस कैप्शन के साथ किया शेयर

कैप्शन में, वरुण ने कुछ बुद्धिमान विचार व्यक्त करते हुए कहा, “बढ़ रहा हूं, सीख रहा हूं और फिर भी वैसे ही रहने की कोशिश कर रहा हूं।” उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “आप सभी की शानदार शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।” इसके साथ ही एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी चिढ़ाते हुए कहा, “पी.एस. – मैंने उस केक का थोड़ा सा हिस्सा खाया क्योंकि मैं जल्द ही एक नई फिल्म शुरू करने वाला हूं, इसलिए इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं!!!”

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन अगली बार एक्शन थ्रिलर फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगे। ए कालीस्वरन की डायेरेक्टेड और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी अहम किरदारों में हैं। इसके अलावा, वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ जासूसी सीरीज सिटाडेल: हनी बनी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

वायरल तस्वीरों पर Diljit Dosanjh की रूमर्ड पत्नी Oshin Brar ने तोड़ी चुप्पी, बताई रिश्ते की सच्चाई-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ शामिल हुईं हुमा कुरैशी -Indianews
Lok Sabha Election Phase 3: मतदान के तीसरे चरण में जबरदस्त घमासान, अमित शाह से लेकर इन बड़े नेताओं के बीच होगी टक्कर-Indianews
Ibrahim की चार्ल्स लेक्लर के साथ तस्वीरों पर Kareena ने किया रिएक्ट, फैंस को दिलाई पू की याद -Indianews
Delhi Excise Policy: नहीं कम हो रही के कविता की मुश्किलें, अदालत ने जमानत याचिका को किया खारिज-Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले को लेकर विपक्ष पीएम मोदी पर कर रहा विवादित बयान, जानें किसने क्या कहा-Indianews
मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष
Ahmedabad: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात- indianews
ADVERTISEMENT