होम / Chhattisgarh News: दोस्त का पूरी बिरयानी खाना पड़ा भारी, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh News: दोस्त का पूरी बिरयानी खाना पड़ा भारी, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 22, 2024, 4:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhattisgarh News: दोस्त का पूरी बिरयानी खाना पड़ा भारी, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh News

India News (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के अंबिकापुर इलाके में बिरयानी खाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक मृतक ने अकेले ही पूरी बिरयानी खा ली थी। इस बात पर आरोपी युवक इतना गुस्सा हो गया कि उसने अपने दोस्त जगदेव सारथी की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई के बाद जगदेव को गंभीर हालत में रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बिरयानी का विवाद

सूरजपुर एसपी अमोलक सिंह ढिल्लों ने बताया कि जगदेव सारथी और आरोपी शहर के नवागढ़ इलाके में किराए के कमरे में रहकर पल्लेदारी का काम करते थे। 10 अगस्त की रात काम से लौटने के बाद दोनों बिरयानी लेकर आए और अमरेश शराब लेने निकल गया। उन्होंने बताया कि इसी बीच जगदेव ने अकेले ही पूरी बिरयानी खा ली। अमरेश लौटा तो बिरयानी खत्म हो चुकी थी। इससे अमरेश नाराज हो गया और उसने जगदेव की बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अगले दिन जगदेव ने परिजनों को अपनी हालत के बारे में बताया। परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे रायपुर ले गए, जहां इलाज के दौरान 16 अगस्त को मौत  उसकी हो गई।

हत्या का मामला दर्ज

वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक,  जानलेवा हमले से जगदेव की मौत हुई है। ऐसे में  आरोपी  के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही  आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी मूल रूप से बतौली थाना क्षेत्र के बरमकेला का रहने वाला है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार (21 अक्टूबर) को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने मारपीट कर हत्या करना कबूल किया। आरोपी अमरेश को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Oxygen Cylinder Explosion: बुलंदशहर में सिलेंडर में जोरदार धमाका, मकान धराशायी, 6 लोगों की मौत

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT