होम / Chhatishgarh News: CRPF के जवान ने की आत्महत्या! खुद को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Chhatishgarh News: CRPF के जवान ने की आत्महत्या! खुद को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 25, 2024, 4:23 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhatishgarh News:  CRPF के जवान ने की आत्महत्या! खुद को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Chhatishgarh News

India News (इंडिया न्यूज) Chhatishgarh News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान ने कथित तौर पर अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली।

ड्यूटी के दौरान खुद को मारी गोली

दरअसल, इस घटना की जानकारी शुक्रवार को पुलिस अधिकारियों ने दी। वहीं आधिकारियों के मताबिक,बटालियन मुख्यालय पातरपारा भैरमगढ़ में तैनात सीआरपीएफ की 199वीं हेड कांस्टेबल पवन कुमार ने  खुद को  सर्विस राइफल से गुरुवार को गोली मारकर  सुसाइड कर लिया। उन्होंने बताया कि पवन कुमार बटालियन मुख्यालय के टावर मोर्चा क्रमांक 2 में तैनात थे। उन्होंने कल दोपहर 12 बजे ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मार ली।

आत्महत्या के कारणों का पता

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद कुमार को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भैरमगढ़ में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पवन कुमार हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाले थे। उनके परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। कुमार के आत्महत्या के कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Rhea Chakraborty को सुशांत सिंह राजपूत मामले में मिली राहत, CBI ने एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका की खारिज, दे डाली ये चेतावनी

Cyclone Dana: दाना चक्रवाती तुफान! मौसम विभाग ने किया अलर्ट, जानें पूरा हाल

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT