होम / Janjgir Champa: सड़क हादसे में महिला की मौत, 2 घंटों तक चला चक्काजाम

Janjgir Champa: सड़क हादसे में महिला की मौत, 2 घंटों तक चला चक्काजाम

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 13, 2024, 8:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Janjgir Champa: सड़क हादसे में महिला की मौत, 2  घंटों तक चला चक्काजाम

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज), Janjgir Champa: जांजगीर चांपा के तरौद मुख्यमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला दिया है,जिससे मौके पर ही महिला की मृत्यु हो गई है। ट्रक चालक वाहन को छोड़ मौके से भाग गया , गांव वालो ने मुआवजे की मांग करते हुए चक्का भी जाम किया। बता दें कि घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है।

चालक मौके से भाग निकला

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार मृतिका ज्योति साहू 32 वर्ष अपने बच्चे और पति के साथ गांव तरौद से अपने घर झलमला जा रहे थे। इस बीच पीछे से तेज रफ्तार से ट्रक आ रहा था,रोड में बने गड्ढे में बाइक का पिछला चक्का पढ़ने से बाइक लखड़ने लगी जिससे पीछे बैठी ज्योति साहू उछल कर रोड में जाकर गिरी । वही पीछे से आ रहे ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में लेते हुए कुचला दिया। जिसे महिला की मृत्यु हुई है,चालक मौके से भाग निकला।

जांच पुलिस कर रही है

घुसे में ग्रामीणों ने चक्का जाम करने लगे घटना की सूचना अकलतरा पुलिस को होने पर पुलिस टीम और राजस्व विभाग के अधिकारी मौके पर गए ग्रामीणों को समझाईस देते हुए मृतक के घर वालो को 25 हजार रुपए शासन की ओर से सहयता राशि और ट्रक मालिक से 75 हजार रुपए देने के बाद चक्का जाम को खत्म किया। पुलिस ने शव को रोड से उठकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी हॉस्पिटल भेजा गया है, वही मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के तार मध्य प्रदेश से भी जुड़े, जांच में जुटी क्राइम ब्रांच

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT