होम / Raipur Mall: एक्सलेटर पर चढ़ने के दौरान पिता के हाथ से फिसला बच्चा, थर्ड फ्लोर से गिरा नीचे, वीडियो वायरल

Raipur Mall: एक्सलेटर पर चढ़ने के दौरान पिता के हाथ से फिसला बच्चा, थर्ड फ्लोर से गिरा नीचे, वीडियो वायरल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 20, 2024, 1:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raipur Mall: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक दिल दहला दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां मॉल में एस्केलेटर पर चढ़ते समय एक मासूम बच्चा अपने पिता की गोद से फिसल गया। जिसके बाद बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मॉल में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया।

घटना की मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना रायपुर के एक मॉल में हुई है। यहां एक परिवार खरीदारी के लिए आया था। पिता अपने मासूम बच्चे को गोद में लेकर मॉल की तीसरी मंजिल पर थे। सभी लोग एस्केलेटर पर चढ़ रहे थे, तभी पिता के हाथ से बच्चा फिसल गया और मॉल की तीसरी मंजिल से 40 फीट नीचे गिर गया।

देखें घटना का वीडियो-

ये भी पढ़े- How to Safely Clean Your Ears: बच्चों के कान में तेल डालने से हो जाएगा वो बहरे!

एक बच्चे को संभालने में फिसला दूसरा बच्चा

बता दें कि, बच्चे के पिता अपने दूसरे बच्चे का हाथ पकड़कर उसे संभाल रहे थे, उसी दौरान उनका दूसरा बच्चा उनके हाथ से फिसल गया। जैसे ही बच्चा गिरा जिसके बाद परिजन तुरंत रोते हुए मॉल से नीचे आए और बच्चे को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना का सीसीटीवी हुआ चेक 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मॉल पहुंची और जायजा लिया। बच्चे के गिरने की घटना से पूरे मॉल में हड़कंप मच गया। यह पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मॉल में मौजूद लोगों ने जब यह दुखद हादसा देखा तो उनका दिल दहल गया है। यह घटना मंगलवार रात की है जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े- Truecaller लाया कॉल ब्लॉक का जबर्दस्त फीचर, हर किसी को आएगा पसंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT