Wednesday, January 26, 2022
HomeCoronavirusRelief in the Country from Corona दिल्ली की जेलों तक पहुचां संक्रमण,...

Relief in the Country from Corona दिल्ली की जेलों तक पहुचां संक्रमण, मुलाकातों पर लगा बैन

 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Relief in the Country from Corona दिल्ली की जेलों में बंद 66 कैदियों और 48 जेल कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जेल विभाग में हड़कंप मच गया है। कहते हैं तिहाड़ जेल में परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन कोरोना संक्रमण ने यहां भी 42 कैदी और 34 जेल कर्मचारियों को अपनी चपेट में ले लिया है। यही हाल मंडोली जेल का भी है, यहां 8 जेल कर्मचारियों के साथ-साथ  24 कैदी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इसके अलावा कोरोना का असर रोहिणी जेल में 6 जेल कर्मचारी कोरोना संक्रमण की से ग्रसित हो गए हैं।

केसों में आज मामूली राहत Relief in the Country from Corona

Relief in the Country from Corona  देश में लगातार बढ़ रहे केसों में आज मामूली राहत देखने को मिली है, कल की अपेक्षा आज कुल 1.68 लाख मरीज कोरोना संक्रमण के मिले हैं। जबकि गत दिवस यह आंकड़ा करीब 1.79 लाख तक पहुंच गया था। लेकिन चिंता की बात यह है कि कोरोना से मौतों का ग्राफ डबल जरूर हो गया है।  स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार देश में इस समय सक्रिय मरीजों की संख्या आठ लाख के पार पहुंच गई है।

ओमिक्रॉन के केसों में बढ़ोतरी जारी Relief in the Country from Corona

Relief in the Country from Corona एक तरफ कोरोना वेरिएंट के केस लगातार बढ़ रहे हैं दूसरी और ओमिक्रॉन भी लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। देश में ओमिक्रोन के मामलों की संख्या बढ़कर 4,461 हो गई है। राहत की बात है कि अभी  तक देश में ओमिक्रॉन से केवल दो ही मौत हुई हैं। राहत भरी यह खबर भी है कि अभी तक 1,711 मरीज ओमिक्रॉन से ठीक हो कर वापस घर लौट गए हैं।

राज्यों में कोरोना की स्थिति Relief in the Country from Corona

Relief in the Country from Corona कोरोना की तीसरी लहर में सबसे अधिक केस महाराष्ट्र में सामने आ रहे हैं। यहां बीते 24 घंटे में 33,470 नए संक्रमित मिल चुके हैं। दूसरे स्थान पर पश्चिम बंगाल में 19,286 , तीसरे नंबर पर दिल्ली है यहां 19,166, इसी तरह तमिलनाडु में 13,990 और कर्नाटक में 11,698 मरीज कोरोना संक्रमण के मिलने से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय चिंतित है।

(Relief in the Country from Corona)

Read More: New Covid Variant Deltacron: डेल्टा और ओमिक्रॉन का मिश्रण ‘डेल्टाक्रॉन’, जानिए कितना है खतरनाक?

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE