होम / Lucknow Super Gaints: गौतम गंभीर को सुपर जायंट फैमिली का ग्लोबल मेंटर नियुक्त किया गया

Lucknow Super Gaints: गौतम गंभीर को सुपर जायंट फैमिली का ग्लोबल मेंटर नियुक्त किया गया

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 8, 2022, 11:48 am IST

(इंडिया न्यूज़,Gautam Gambhir appointed as global mentor of super giant family): भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को संजीव गोयनका के नेतृत्व वाले आरपीएसजी ग्रुप द्वारा ‘ग्लोबल मेंटर’ की भूमिका में पदोन्नत किया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स  ने 7 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर को सुपर जायंट टीम का ग्लोबल मेंटर घोषित किया है।

आपको बता दें, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ बतौर मेंटर जुड़े थे, और अब अपनी भूमिका में पदोन्नत किए जाने के बाद वह दक्षिण अफ्रीका की नई फ्रेंचाइजी लीग SA20 में डरबन सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के भी मेंटर होंगे।

गौतम गंभीर को सभी सुपर जायंट्स टीमों का ग्लोबल मेंटर घोषित किया गया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर गौतम गंभीर को फ्रेंचाइजी का ग्लोबल मेंटर घोषित करते हुए कहा- “हम मिस्टर गौतम गंभीर को हमारे सुपर जायंट परिवार के ग्लोबल मेंटर के रूप में घोषित करते हुए बेहद खुश हैं।”

इस बीच, LSG  के नवनियुक्त ग्लोबल मेंटर- क्रिकेटिंग ऑपरेशन गौतम गंभीर ने आधिकारिक बयान में कहा, “मेरा मानना है कि किसी भी टीम में पदनाम ज्यादा भूमिका नहीं निभाते हैं, बल्कि यह केवल टीम को जीत दिलाने के लिए एक प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए होते हैं। मैं सुपर जायंट्स के ग्लोबल मेंटर के रूप में मैं अतिरिक्त जिम्मेदारी की उम्मीद कर रहा हूं, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।

मेरी तीव्रता और जीतने के जुनून को अभी-अभी अंतरराष्ट्रीय पंख मिले हैं, और मेरे लिए सुपर जायंट्स परिवार को विश्व स्तर पर छाप छोड़ते हुए देखना गर्व का क्षण होगा। मैं सुपर जायंट्स परिवार को मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे लगता है कि यह कुछ और रातों की नींद हराम करने का समय है।”

आपको बता दें, गौतम गंभीर हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (एलएलसी 2022) में एक्शन में नजर आए थे, जहां उन्होंने इंडिया कैपिटल्स को फाइनल में भीलवाड़ा किंग्स को मात देकर पहला खिताब जीताया था.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT