होम / T20 World Cup: फैंस के लिए खुशखबरी! इस वेब-सीरीज में देख सकेंगे 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत, जानें कब होगी रिलीज

T20 World Cup: फैंस के लिए खुशखबरी! इस वेब-सीरीज में देख सकेंगे 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत, जानें कब होगी रिलीज

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 19, 2022, 12:49 pm IST

T20 World Cup Team India: इस बार के टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा और वह सेमीफाइनल में हारकर फाइनल मैच के रेस से बाहर हो गई। इस हार की वजह से भारतीय टीम इस बार खिताब अपने नाम करने से चूक गई। बता दें कि भारतीय टीम ने केवल एक बार टी20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की है। वर्ष 2007 में साउथ अफ्रीका में खेले गए शुरुआती संस्करण में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने पाकिस्तान से जीतकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया था।

जल्दी आने वाली है वेब-सीरीज

आपको बता दें की अब 15 साल बाद उसी जीत को एक बार फिस सबके सामने दर्शाया जाएगा। ऐसे में फैन्स को विनिंग मोमेंट्स को फिर से जीने का मौका मिलेगा। जी हां, टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत पर एक वेब-सीरीज बनाई जा रही है। निर्माताओं द्वारा अभी वेब-सीरीज के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया है।

देखेंगे भारत को एक बार फिर ट्रॉफी उठाते

इस वेब-सीरीज में आपको यह देखने को मिलेगा कि कैसे भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को हराया और प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई। इस वेब-सीरीज में जीती हुई टीम के सभी 15 खिलाड़ी और एक ए-लिस्ट अभिनेता की भी उपस्थिति होगी।

यूके की प्रोडक्शन हाउस बना रही सीरीज

इस वेब-सीरीज को यूके स्थित प्रोडक्शन हाउस वन-वन सिक्स नेटवर्क द्वारा बनाया जा रहा है। इसका निर्देशन आनंद कुमार द्वारा हो रहा है। बता दें कि इससे पहले आनंद कुमार ‘दिल्ली हाइट्स’ और ‘जिला गाजियाबाद’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

2023 में रिलीज होगी ये वेब-सीरीज

साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस वेब-सीरीज को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसकी पहले ही दो-तिहाई शूटिंग पूरी हो गई है। इसके बारे में पूरी जानकारी आनी अभी बाकी है।

Also Read: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं मेधा पाटकर, सीएम भूपेंद्र पटेल ने आपत्ति जताते हुए कहा- ‘गुजरात माफ नहीं करेगा’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Earthquake: इंडोनेशिया के जावा में 6.3 तीव्रता का आया भूकंप, जकार्ता में भी महसूस किए गए झटके- Indianews
Office Vastu Tips: ऑफिस डेस्क पर रखें ये चीज, होगी आपकी तरक्की- Indianews
Space Telescope: दूसरे ग्रह पर मिला जीवन का सबसे आशाजनक संकेत, जेम्स वेब अंतरिक्ष दूरबीन से खुलासा
Masik Kalashtami 2024: अगर जीवन में दुखों को करना चाहते हैं दूर, कालाष्टमी पर इन मंत्रों का करें जाप- Indianews
Lok Sabha Election: मैं अपने पिता को टुकड़ों में…, प्रियंका गांधी ने पोल रैली में पीएम पर किया पलटवार- Indianews
Congress: अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस जल्द करेगी प्रत्याशी का एलान, कमेटी ने खड़गे पर छोड़ा फैसला -India News
DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
ADVERTISEMENT