होम / IND vs NED T20i world cup: भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा, कब और कहाँ देखें लाइव प्रसारण

IND vs NED T20i world cup: भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा, कब और कहाँ देखें लाइव प्रसारण

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 26, 2022, 11:28 am IST

(इंडिया न्यूज़,  The match between India and Netherlands will be played on Thursday): भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने दूसरे मैच में गुरुवार 27 अक्टूबर को नीदरलैंड से भिड़ेगी। मैच कल प्रतिष्ठित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में आयोजित किया जाएगा, जिसमें मौसम की स्थिति सामान्य रहने की संभावना है।

हालांकि, मौसम की रिपोर्ट के अनुसार, खेल से पहले कुछ दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। बता दें कि, सिडनी में परिस्थितियां अनुकूल रहने की संभावना है, और खेल बारिश की किसी भी संभावना से अबाधित रहेगा। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के निचले स्तर पर रहेगा, जो शाम के समय अनुकूल तापमान होगा। क्लाउड कवर की 10% संभावना के साथ नमी 60% के उच्च स्तर पर रहने की उम्मीद है।

इनसाइडस्पोर्ट रिपोर्ट के अनुसार, पिच बल्लेबाजों के पक्ष में होगी, और इसलिए रन आ सकते हैं। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, पिच के खुलने की संभावना है जिससे बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होगा।

पिच की स्थि‍ति

इनसाइड रिपोर्ट के अनुसार, पिच बल्लेबाजों के पक्ष में होगी, और इसलिए रन आ सकते हैं। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, पिच के खुलने की संभावना है जिससे बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होगा।

बता दें कि, भारतीय टीम ने मेलबर्न में खेले गए अपने मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को 4 विकेट से हराया। इस मुकाबले में विराट कोहली ने 53 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। वहीं बात करें, नीदरलैंड्स की सुपर-12 के पहले मुकाबले में बांग्लादेश के हाथों 9 रन से हार का सामना करना है। इस समय भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में है। टीम इंडिया को कड़ी टक्कर देने के लिए नीदरलैंड्स को कुछ अलग करके दिखाना होगा।

कब और कहाँ देखें लाइव प्रसारण

भारत और नीदरलैंड्स के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 से खेला जाएगा। टॉस आधे घंटे पहले यानी दोपहर 12:00 बजे होगा। भारत और नीदरलैंड्स के बीच टी20 विश्व कप मुकाबले की लाइव टेलीकास्ट भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा भारत और नीदरलैंड्स के बीच टी20 विश्व कप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं। इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए गूगल पर लाइव क्रिकेट स्कोर फॉलो कर सकते हैं.

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT