होम / Cricket World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद नये अंदाज में जश्न मनाते दिखे Virat Kohli, देखें वायरल वीडियो

Cricket World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद नये अंदाज में जश्न मनाते दिखे Virat Kohli, देखें वायरल वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 9, 2023, 6:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में विजयी शुरुआत की। भारत का पहला मुकाबला पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था। मेन इन ब्लू ने अंततः टूर्नामेंट के अपने शुरुआती गेम में छह विकेट से आसान जीत दर्ज की। चेन्नई का एमए चिदम्बरम स्टेडियम। ऑस्ट्रेलिया को 199 रन पर आउट करने के बाद भारत उस समय थोड़ी मुश्किल में पड़ गया जब उसने 2 रन के स्कोर पर 3 विकेट खो दिए। हालाँकि, भारतीय टीम ने अंततः विराट कोहली और केएल राहुल के बीच 165 रन की साझेदारी की बदौलत 41.2 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।

राहुल को मैन ऑफ द मैच

कोहली ने जहां 85 रन बनाए, वहीं राहुल ने 97 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी मिला। हालाँकि, कोहली को विशेष रूप से निर्मित ‘सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक’ पदक से सम्मानित किया गया। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान कोहली ने मिशेल मार्श का शानदार कैच लपका। भारत की जीत के बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग रूम के जश्न का वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

नहीं खेलेंगे गिल

14 अक्टूबर को अहमदाबाद में पाकिस्तान से भिड़ने से पहले भारत अब अपने अगले मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में टीम से बाहर थे, वे अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई 9 अक्टूबर (सोमवार) को एक मेडिकल अपडेट साझा किया है। बीसीसीआई की एक प्रेस रिलीज में कहा गया है, “वह (गिल) चेन्नई में ही रहेंगे और मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।”

यह भी पढ़ें: Asian Games 2023 Cricket : रद्द हुए मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऐसे जीता स्वर्ण, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Cricket World Cup 2023: गिल को लेकर द्रविड़ ने किया बड़ा खुलासा, उनकी उपलब्धता को लेकर कह दी बड़ी बात

Cricket World Cup 2023: इस विश्वकप अपनाए जाएंगे यह नये नियम, जानए कौन-कौन से किए गए हैं बदलाव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT