होम / योगी के एरिया में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की एंट्री, सराफा कारोबारी से मांगी 30 लाख की रंगदारी

योगी के एरिया में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की एंट्री, सराफा कारोबारी से मांगी 30 लाख की रंगदारी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 23, 2023, 11:06 pm IST

इंडिया न्यूज़ : लखनऊ के मशहूर सराफा कारोबारी खुन खुन जी ज्वेलर्स के मालिक उत्कर्ष अग्रवाल से 30 लाख रुपए रंगदारी मांगने की खबर सामने आई है। बता दें, यह रंगदारी पंजाब जेल में बंद कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के नाम पर फोन कॉल करके मांगा गया है।

30 लाख रूपए की मांगी रंगदारी

बता दें, सराफा कारोबारी उत्कर्ष अग्रवाल खुन खुन जी कोठी में रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 21 मार्च की सुबह 11.35 बजे उनके पास व्हाट्सएप कॉल आया। पीड़ित उत्कर्ष की माने तो फोन करने वाले अज्ञात शख्स ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का आदमी बताया। धमकी में उसने उत्कर्ष अग्रवाल से 30 लाख रूपए देने को कहा।

पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

बता दें, उत्कर्ष ने जब पैसा देने से मना कर दिया, तो फोन करने वाले ने धमकाते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी । फिरौती मांगने वाले ने कहा “तुमको अपने परिवार से प्यार नहीं है क्या? तुम नहीं जानते कि हम क्या कर सकते हैं? यह कहते हुए धमकी देने वाले ने फोन कॉल डिस्कनेक्ट कर कर दिया। धमकी से घबराये उत्कर्ष सीधे चौक कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले को सूचित किया।

पुलिस ने बढ़ाई कारोबारी की सुरक्षा

धमकी मिलने के बाद कारोबारी उत्कर्ष अग्रवाल ने चौक थाने में FIR दर्ज कराई है। वहीं इस मामले के बाद फिलहाल पुलिस ने उत्कर्ष की सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही साइबर क्राइम सेल की मदद से फोन करने वाले का पता लगाने में जुट गई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
ADVERTISEMENT