होम / Pakistan Crime: मामूली विवाद के चलते ड्राइवर ने कर दी अपने ही मालिक की हत्या

Pakistan Crime: मामूली विवाद के चलते ड्राइवर ने कर दी अपने ही मालिक की हत्या

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 9, 2023, 3:18 pm IST

इंडिया न्यूज़ (A driver killed his boss by slitting his throat in a minor dispute) पाकिस्तान में एक चौकांने वाला मामला सामने आया है, यहां पर एक ड्राइवर ने अपने मालिक की मामूली विवाद में गला काट कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के हैदराबाद में डॉक्टर धर्म देव राठी को मंगलवार 7 फरवरी को उनके ड्राइवर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को बुधवार को उसके खैरपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान हनीफ लेघारी के रूप में की गई है।

  • रसोइए ने दी हत्या की जानकारी

  • दिया न्याय दिलाने का आश्वासन

रसोइए ने दी हत्या की जानकारी

रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर की हत्या होने की जानकारी उनके ही रसोइए ने पुलिस को कॉल करके दी। डॉक्टर के रसोइए ने बताया वहां पहुंचकर ड्राइवर रसोई के अंदर से चाकू निकाला और डॉक्टर की हत्या कर दी। इसके बाद ड्राइवर डॉक्टर की कार में मौके से फरार हो गया।

दिया न्याय दिलाने का आश्वासन

पाकिस्तान अल्पसंख्यक मामलों के प्रांतीय मंत्री ज्ञान चंद इस्सरानी ने 24 घंटे के भीतर संदिग्ध को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की प्रशंसा की उन्होंने मारे गए डॉक्टर के परिवार को भी न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की महिला विंग की प्रमुख फरयाल तालपुर ने हत्या की निंदा की और इस घटना को दिल दहला देने वाला बताया। उन्होंने डॉक्टर के परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है खासकर ऐसे समय में जब हिंदू समुदाय होली मना रहा था।

ये भी पढ़ें- BJP Leader: दिनेश लाल यादव के घर पर होली वाले दिन विवाद, मामले में FIR दर्ज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT