होम / Shraddha Murder Case: आफताब उतराखंड में फेंकना चाहता था श्रद्धा के टुकड़े, इस कारण बदला विचार

Shraddha Murder Case: आफताब उतराखंड में फेंकना चाहता था श्रद्धा के टुकड़े, इस कारण बदला विचार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 17, 2022, 8:55 am IST

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने एक सनसनीखेज खुलासा किया हुआ है। आपको बता दे आरोपी ने श्रद्धा के कई पार्ट को जलाया था। दरअसल चेहरे, हाथों की कलाईयां व ऊंगलियां को ब्लोअर टॉर्च से जला दिया था। इसके लिए वह ब्लोअर टॉर्च महरौली मार्केट से खरीदकर लाया था। आरोपी ने बताया कि उसने श्रद्धा की पहचान मिटाने के लिए चेहरे व हाथों को जलाया था।

रोज देखता था श्रद्धा के शव का चेहरा

आपको बता दें कि पुलिस को अब तक कुल 13 हड्डियां मिल चुकी हैं। जिसमें सिर्फ 100 फुटा रोड श्मशान घाट के पास शव का जो टुकड़ा मिला है उससे पता लग रहा है कि वह महिला का शव है, वहीं अन्य जगहों से मिली हड्डियों से कुछ पता नहीं लग रहा है। बता दे कि पुलिस की जांच के बाद ये बात सामने आई कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा के सिर को सबसे बाद में फेंका था। आरोपी ने इस बात का खुलासा किया है कि फ्रिज खोलते समय वह सिर्फ श्रद्धा के चेहरे को देखता था।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी आफताब ने खुलासा किया है कि दोनों आपस में शादी नहीं करना चहाते थे। दोनों के बीच शराब, गांजा व बीड़ के नशे को लेकर झगड़ा होता था। इस वारदात वाले दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ था और झगड़े में श्रद्धा उसे बर्तन फेंक कर मार रही थी, तभी आरोपी ने श्रद्धा का गला दबा कर हत्या कर दी थी।

उतराखंड में फेंकना चाहता था शव

आपको बता दें कि हत्या के बाद वह डेटिंग एप के जरिए अन्य युवतियों के संपर्क में था। दिल्ली पुलिस ने डीएनए जांच के लिए श्रद्धा के भाई श्रीजय विकास वालकर व पिता विकास वालकर के खून के सैंपल ले लिए हैं। पुलिस जल्द ही हड्डियों को डीएनजी जांच के लिए भेजेगी। दूसरी दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने के लिए साकेत कोर्ट में आवेदन किया है।

बता दें कि आरोपी श्रद्धा के शव के टुकड़ो को लक्ष्मण झूला, उतराखंड में फेंकना चहाता था। जिसके लिए वह महरौली मार्केट से ब्रीफकेस खरीदकर लाया था। आपको बता दें कि वह पहले श्रृद्धा के साथ लक्ष्मण झूला घूमकर आया था, इसलिए ये जगह उसकी देखी हुई थी। मगर बाद में इसने प्लान बदल दिया था।

Also Read: दिल्ली सहित इन राज्यों में कोहरे ने दी दस्तक, इस राज्य में जारी रेड अलर्ट, जम्मू और लद्दाख में बारिश के आसार

Also Read: आरोपी आफताब का कबूलनामा! पहले ही बना चुका था श्रद्धा की हत्या का मन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT