होम / Arvind Kejriwal New Residence: केजरीवाल का नया आशियाना तय, जल्द खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास

Arvind Kejriwal New Residence: केजरीवाल का नया आशियाना तय, जल्द खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 2, 2024, 10:54 am IST
Arvind Kejriwal New Residence: केजरीवाल का नया आशियाना तय, जल्द खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास

Arvind Kejriwal New Residence:

India News (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal New Residence: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जल्द ही अपने सरकारी आवास को छोड़ने वाले हैं। AAP सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल अगले एक-दो दिनों के भीतर मुख्यमंत्री आवास को खाली कर देंगे और उनका नया घर भी फाइनल हो चुका है। पूर्व सीएम अब अपने परिवार के साथ नई दिल्ली विधानसभा में रहेंगे।

विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने किया अपना घर ऑफर

अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास छोड़ने की घोषणा के बाद उनके समर्थकों ने बड़ी संख्या में अपने घरों का प्रस्ताव रखा है। AAP के विधायक, पार्षद और आम कार्यकर्ता सहित दिल्ली के लोग, अपनी सामाजिक, आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना, अपने घरों के दरवाजे केजरीवाल और उनके परिवार के लिए खोल रहे हैं। यह केजरीवाल के प्रति दिल्लीवासियों की अटूट भावनात्मक जुड़ाव को दर्शाता है।

Dausa News: IAS राजेंद्र विजय के ठिकानों पर ACB का छापा, मकान को किया सील

ऐसे घर की है तलाश में हैं पूर्व सीएम 

जानकारी के अनुसार, केजरीवाल अपने परिवार के साथ एक ऐसा घर चाहते थे, जहां उनकी पत्नी, बच्चे और बुजुर्ग माता-पिता आराम से रह सकें। AAP सूत्रों के मुताबिक, नई दिल्ली विधानसभा परिसर में स्थित आवास उनके लिए उपयुक्त समझा गया है, जहां वे जल्द ही शिफ्ट करेंगे। अरविंद केजरीवाल का यह कदम उनके समर्थकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, और उनके नए निवास को लेकर भी काफी उत्सुकता देखी जा रही है।

Delhi Electricity Connection: LG की बड़ी सौगात, दिल्ली के 105 गांवों और कॉलोनियों को मिलेगा नया बिजली कनेक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT