होम / भाजपा नेता ने राहुल गांधी का वीडियो किया साझा, जानें वीडियो में क्या कह रहे हैं राहुल?

भाजपा नेता ने राहुल गांधी का वीडियो किया साझा, जानें वीडियो में क्या कह रहे हैं राहुल?

India News Desk • LAST UPDATED : May 7, 2022, 11:04 pm IST
  • वीडियो में तेलंगाना रैली में क्या बोलना है पूछते दिखे राहुल गांधी
  • भाजपा ने वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

भाजपा नेता अमित मालवीय ने शनिवार को राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया जिसमें वे तेलंगाना के पार्टी नेताओं के साथ बैठे और उनसे पूछ रहे हैं ..इक्जैक्टली क्या बोलना है (मुझे वास्तव में क्या कहना है)।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। भाजपा ने हाल ही में राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे पूछ रहे हैं कि तेलंगाना रैली में उन्हें वास्तव में क्या बोलना है। इसी को लेकर भाजपा नेता ने उन पर निशाना साधा है।

इससे पहले भी भाजपा नेता उन पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। चाहे वह उनकी निजी विदेश यात्रा या नाइटक्लब में जाने का वीडियो हो। यह वीडियो कथित तौर पर तेलंगाना कांग्रेस के साथ उनकी बैठक के दौरान शूट किया गया था। राहुल राज्य में किसानों को संबोधित करने आए थे।

आपको बता दें कि भाजपा नेता अमित मालवीय ने शनिवार को राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे तेलंगाना के पार्टी नेताओं के साथ बैठे और उनसे पूछ रहे हैं ..इक्जैक्टली क्या बोलना है (मुझे वास्तव में क्या कहना है)।

फिर वे बोलते दिख रहे हैं आज की थीम (मुख्य विषय) क्या है। इस वीडियो में राहुल को अपने आसपास मौजूद नेताओं से एक कमरे में यह सब पूछते सुना जा सकता है।

नेपाल यात्रा को लेकर भी कसा तंज

मालवीय ने इस वीडियो को लेकर राहुल की हाल की नेपाल यात्रा पर निशाना साधा, जहां उन्हें काठमांडू के एक नाइटक्लब में देखा गया था।

मालवीय ने एक ट्वीट कर कहा कि ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं। उन्होंने फिर लिखा पात्रता की ऐसी अतिरंजित भावना।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की शिरकत, बोले-छत्तीसगढ़ में मंदी का असर नहीं

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री मंच के पहले शो पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने की शिरकत, बोले-यूनिफार्म सिविल कोड पूरे देश में लागू हो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT