होम / Arvind Kejriwal: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में जलाई "भ्रष्टाचार की होलिका", सीएम केजरीवाल के जलाए पुतले

Arvind Kejriwal: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में जलाई "भ्रष्टाचार की होलिका", सीएम केजरीवाल के जलाए पुतले

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 24, 2024, 4:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने आज (रविवार) दिल्ली मेंआम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ जवाबी विरोध प्रदर्शन किया है। जिसके दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला जलाया गया। बता दें कि सीएम केजरीवाल 21 मार्च से उत्पाद शुल्क नीति मामले में जेल में बंद हैं। भाजपा कार्यक्रताओं का कहना है कि उन्होंने “भ्रष्टाचार की होलिका” का आयोजन किया है।

होली बुराई पर अच्छाई का त्योहार

सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी दिल्ली ने एक वीडियो शेयर कतरे हुए कहा कि “होली बुराई पर अच्छाई का त्योहार है। आज हमने भ्रष्टाचार का होलिका दहन किया है। दिल्ली में भ्रष्टाचार का अगर कोई चेहरा है तो वह हैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं।

ये भी पढ़े:- असम के सीएम हिमंत सरमा ने बांग्लादेश मूल के मुसलमानों के लिए बनाए ये खास नियम, जानें

सचदेवा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि त्येक दिल्लीवासी को केजरीवाल मुक्त सरकार, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की कामना करनी चाहिए। शेयर किए गए वीडियो में राज्य भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा सहित कई पार्टी कार्यकर्ताओं को केजरीवाल के चेहरे वाले पोस्टर के साथ एक पुतला देखा जा सकता है। कार्यकर्ताओं को ‘केजरीवाल इस्तिफा दो (केजरीवाल, अपना इस्तीफा दो)’ जैसे नारे लगाते हुए भी सुना जा सकता है।

सीएम केजरीवाल पर बोला हमला 

उन्होंने कहा, ”…केजरीवाल को देश की परवाह नहीं है। उन्होंने सिर्फ अपने परिवार और अपनी जेब का ख्याल रखा है।  इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके मंत्री जेल में हैं। वहीं बीजेपी नेता प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि ”केजरीवाल लगातार कानून का उल्लंघन कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:- रक्षा मंत्री ने देश की सेना के साथ मनाई होली, लद्दाख को बताया शौर्य की राजधानी

कानून सबके लिए समान है। ईडी ने उन्हें नौ समन भेजे, इसके बाद भी उन्होंने सवालों का जवाब देना जरूरी नहीं समझा। आज हम यहां इसलिए इकट्ठा हुए हैं कि केजरीवाल पर लगे आरोपों के बाद उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। दिल्ली बीजेपी ने फैसला किया है कि जब तक केजरीवाल इस्तीफा नहीं दे देते, हम उन्हें हटाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
ADVERTISEMENT