होम / CAA: सीएम केजरीवाल के घर के आगे शरणार्थियों का प्रदर्शन, अपने बयान को वापस लेने की रखी मांग

CAA: सीएम केजरीवाल के घर के आगे शरणार्थियों का प्रदर्शन, अपने बयान को वापस लेने की रखी मांग

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 14, 2024, 4:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), शिवम | CAA: केंद्र सरकार द्वारा CAA लागू होने के बाद से ही कई पार्टिया इसका विरोध कर रही है। जिसको लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल बयान देते हुए कहा कि वोट बैंक बनाने का केंद्र सरकार का यह एजेंडा है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से हमारे देश के नागरिकों को रोजगार दिया नहीं जा रहा और वह पड़ोसी राज्य पाकिस्तान से लोगों को बुलाकर रोजगार देने की बात कर रहे हैं।

Also Read: आसान भाषा में जानें क्या है CAA, भारतीय नागरिक पर क्या होगा असर?

सीएम केजरीवाल मांगे माफी 

जिसको लेकर पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सीएम हाउस के बाहर धरना प्रदर्शन किया। उनकी मांगे हैं कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने कल के बयान पर माफी मांगे। इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में पाकिस्तान से हिंदू शरणार्थियों ने भाग लिया और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कल दिए गए बयान पर माफी मांगे क्योंकि इस बयान को लेकर के वह भ्रम फैला रहे हैं।

Also Read: CAA को लेकर गृह मंत्री अमित शाह का ममता पर वार, कही ये बड़ी बात

पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं

हिंदू शरणार्थियों का कहना है कि इन लोगों के पास अब पाकिस्तान जाने का कोई रास्ता नहीं बचा है और ना ही वह वहां वापस जाना चाहते हैं। अगर भारत सरकार उन्हें यहां की नागरिकता देना चाहती है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री को क्या परेशानी हो सकती है। बता दें कि CAA लागू होने होने के बाद विपक्ष लगातार सत्तारुढ़ भाजपा सरकार पर हमलावर है।

Also Read: पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थियों पर केजरीवाल का विवादित बयान, अमित शाह ने दिया करारा जवाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT