होम / Delhi News: अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 'चिंता न करें, रुके हुए सभी काम पूरे होंगे'

Delhi News: अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 'चिंता न करें, रुके हुए सभी काम पूरे होंगे'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 26, 2024, 1:43 pm IST
Delhi News: अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 'चिंता न करें, रुके हुए सभी काम पूरे होंगे'

Delhi News

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय की एक सड़क का निरीक्षण किया और राजधानी के विकास कार्यों को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने दिल्लीवासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे किए जाएंगे। केजरीवाल ने कहा, “चिंता न करें, मैं आ गया हूं और अब दिल्ली के सभी लंबित काम शुरू किए जाएंगे।”

सड़कों की मरम्मत के लिए दिए निर्देश

इस दौरान उनके साथ दिल्ली की वर्तमान मुख्यमंत्री आतिशी, आप नेता मनीष सिसोदिया और विधायक दिलीप पांडे भी मौजूद थे। केजरीवाल ने दिल्ली विश्वविद्यालय परिसर की एक टूटी सड़क की ओर इशारा करते हुए कहा कि यहां की सड़कें खराब स्थिति में हैं और उन्हें तुरंत ठीक किया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री आतिशी से इस संबंध में चर्चा भी की। इसके साथ ही, दिल्ली की अन्य सड़कों की मरम्मत के भी निर्देश दिए।

Ranveer Allahbadia के दो YouTube चैनल्स हुए हैक, बदमाशों ने बदल दिया नाम, नया चैनल देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

मकसद दिल्ली सरकार के कामकाज को रोकना था

केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी का मकसद दिल्ली सरकार के कामकाज को रोकना था। उन्होंने कहा, “कुछ दिन पहले मैं एक बीजेपी नेता से मिला और उनसे पूछा कि मेरी गिरफ्तारी से आपको क्या फायदा हुआ? उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली सरकार डीरेल हो गई।” अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि अब कोई भी विकास कार्य अधूरा नहीं रहेगा और सभी कामों को तेजी से पूरा किया जाएगा। यह बयान दिल्ली की जनता को विश्वास दिलाने के लिए एक बड़ा संदेश है कि उनके रुके हुए काम अब जल्द ही पूरे होंगे।

Chirag Paswan: BJP के गठबंधन को चुनौती देंगे चिराग पासवान! बोले- बिहार से बाहर…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT