होम / Delhi Shakarpur Murder Case: समोसा पार्टी देने से इनकार पर दोस्तों ने की चाकू से गोदकर किशोर की हत्या

Delhi Shakarpur Murder Case: समोसा पार्टी देने से इनकार पर दोस्तों ने की चाकू से गोदकर किशोर की हत्या

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:03 pm IST

Delhi Shakarpur Murder Case

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Shakarpur Murder Case: दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मात्र समोसा पार्टी देने से इनकार करने पर नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले 16 वर्षीय सचिन की उसके दोस्तों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सचिन ने हाल ही में नया मोबाइल खरीदा था और इसी के चलते उसके तीन दोस्तों ने उसे पार्टी देने की मांग की। जब सचिन ने समोसा पार्टी देने से मना किया, तो नाराज दोस्तों ने गुस्से में आकर उसकी जान ले ली।

दोस्तों ने किया था चाकू से हमला

यह घटना शकरपुर मार्केट में हुई, जहां सचिन अपने दोस्त के साथ नया मोबाइल खरीदकर लौट रहा था। इसी दौरान रामजी समोसे वाले की दुकान के पास उसके तीन दोस्तों ने उससे समोसा खिलाने की जिद की। सचिन के इनकार करने पर दोस्तों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। सचिन जान बचाने के लिए भागा, लेकिन गुस्साए दोस्तों ने उसका पीछा कर उसे चाकू से गोद डाला। गंभीर रूप से घायल सचिन को किसी ने ऑटो में लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

UP Politics: “आरक्षण पर राहुल गांधी की नीति छलकपट वाली”, मायावती का कांग्रेस पर तीखा वार

आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी

दिल्ली पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सभी आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की संभावना जताई है। यह घटना समाज के लिए एक गंभीर संदेश है कि किस तरह छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा और हिंसा का सहारा लिया जा रहा है, जो किसी की जान तक ले सकती है।

Karnataka High Court: सिद्धारमैया को कर्नाटक हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, इस घोटाले को लेकर राज्यपाल ने दिए थे जांच के आदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तिरुपति मंदिर में जानवरों की चर्बी विवाद के बाद भी नहीं कम हुई लोगों की आस्था, 4 दिन में बिके इतने लाख लड्डू
इस मुस्लिम देश ने लगाई UN की वाट…,जानें ऐसा क्या किया कि दुनिया भर के ताकतवर देशों के झुके सर, अमेरिका भी रह गया सन्न
Motihari News: जितिया स्नान के लिए मां संग गई बच्चियों की डूबने से मौत! 3 मासूम ने गवाई जान
पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
क्या आप भी इन 5 सामानों को फ्रिज में रखने की कर रहे है भूल…खाना नहीं बल्कि जहर बन चुका है अब ये फ़ूड?
Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर
पहले बनाया मजाक फिर जनेऊ काटकर फेंका, दुबारा न पहनने की भी दे दी धमकी, मामले पर मचा बवाल
ADVERTISEMENT