होम / Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने दो कुख्यात बदमाशों को दबोचा, बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी कोशिश

Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने दो कुख्यात बदमाशों को दबोचा, बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी कोशिश

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 7, 2024, 8:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Md.Asif|Delhi News: राजधानी दिल्ली के उत्तरी जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों पर कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस इनके पास से दो कंट्रीमेंट पिस्टल और दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

Also Read: भारतीय रेलवे में जल्द शुरु होगी swiggy सेवा, मनपसंदीदा खाना कर सकते हैं ऑर्डर

वारदात को अंजाम देने की कोशिश

दरअसल स्पेशल स्टाफ को एक गुप्त सूचना मिली। जिसमें पता चला कि कुख्यात बदमाश और हिस्ट्री सीटर सुरेश, जो की हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामलों में फरार चल रहा है, वह अपने साथी के साथ विजय घाट में एक आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में पहुंचने वाला है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली थी कि उसके पास हथियार भी हो सकता है। इसी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने विजय घाट के पास ट्रैप लगाया।

Also Read:  उमा भारती का बड़ा बयान, चुनाव लड़ने के सवाल पर दिया यह जवाब

पुलिस पर चलाई गोली

आरोपियों को पकड़ने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम तैयार की गई। यह टीम जानकारी मिली हुई जगह पर आरोपियों का इंतजार कर रही थी। पुलिस टीम ने जैसे मोटरसाइकिल पर बदमाशों को आते हुए देखा तो उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि भागने की फिराक में बदमाशों की मोटरसाइकिल फिसल गई और तभी एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की। गनीमत रही रही की गोली कांस्टेबल सचिन के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। जिसके बाद पुलिस भी हरकत पर आई और तुरंत ही दोनों आरोपियों को धर दबोचा। दोनों की पहचान मोनू सिंह और सुरेश के तौर पर हुई है।

Also Read: कई आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड कासिम गुज्जर आतंकवादी घोषित, गृहमंत्री ने दी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT