होम / Kailash Gahlot Statement: 'मैं अरविंद केजरीवाल का हनुमान बनूंगा', मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद कैलाश गहलोत का बड़ा बयान

Kailash Gahlot Statement: 'मैं अरविंद केजरीवाल का हनुमान बनूंगा', मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद कैलाश गहलोत का बड़ा बयान

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 25, 2024, 11:35 am IST

Kailash Gahlot Statement

India News (इंडिया न्यूज),Kailash Gahlot Statement: दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को दिल्ली सरकार में परिवहन, गृह, प्रशासनिक सुधार, और महिला एवं बाल विकास मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता कैलाश गहलोत ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ‘हनुमान’ बताया और कहा कि वह उनके सभी लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। कैलाश गहलोत ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल के लिए हनुमान बन कर काम करूंगा और उनके सभी कामों को अंजाम दूंगा। पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और दिल्ली की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा।”

केजरीवाल के रामराज्य की परिकल्पना

कैलाश गहलोत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में रामराज्य स्थापित करने का प्रयास किया है और आगामी विधानसभा चुनावों में एक बार फिर केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता फिर से उन्हें सत्ता में लाने के लिए तैयार है।

Phone Tapping Case: पूछताछ से पहले लोकेश शर्मा का बड़ा बयान, बोले”मैंने गहलोत के कहने पर वो काम किया”

आतिशी ने ली हनुमान मंदिर में पूजा का आशीर्वाद

इससे पहले, दिल्ली की नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी ने हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा और कहा, “मैंने संकटमोचन भगवान हनुमान से प्रार्थना की है कि वे हमें आशीर्वाद दें ताकि हम दिल्ली के लोगों के लिए बेहतर काम कर सकें और अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर मुख्यमंत्री बना सकें।”

रामायण का संदर्भ

आतिशी ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कहा था कि उनकी स्थिति रामायण के भरत की तरह है, जो भगवान राम के वनवास के दौरान अयोध्या पर शासन करते थे। वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने भी राम और लक्ष्मण का उदाहरण देते हुए केजरीवाल के साथ अपने रिश्ते की तुलना की थी। इस तरह, दिल्ली की सियासत में रामायण के किरदारों का उल्लेख करके आप के नेता एक बार फिर अपने जनाधार को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका असर आने वाले चुनावों में दिखाई दे सकता है।

Delhi Crime News: बाथरूम और बेडरूम में लगे थे कैमरे, मकान मालिक के बेटे की शर्मनाक हरकत

 

 

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत?
5 करोड़ वो भी केवल 25 साल में? अभी जानें कैसे और कितने रुपए की करनी होगी SIP 
नकली नोट मामले में सपा के बाद अब कांग्रेस फंसी, पूर्व अध्यक्ष अजय लल्लू को भेजा जाएगा नोटिस!  
Sikar News: प्रेम विवाह करना लड़के को पड़ा भारी, लड़की के परिजनों ने लाठी-सरियों से पीटा
जो काम दुनिया का कोई क्रिकेटर नहीं कर सका वो करेंगे रविचंद्रन अश्विन, धड़धड़ाकर टूटेंगे ये 6 रिकॉर्ड
बदलापुर मुठभेड़ में पुलिस की भूमिका संदिग्ध, बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई फटकार
Delhi Dengue Cases Alert: दिल्ली में डेंगू और मलेरिया के बढ़े मामले, मच्छरों को पनपने दिया तो लगेगा जुर्माना
ADVERTISEMENT