होम / केजरीवाल परिवार का नवरात्रि में होगा नए घर में गृह प्रवेश, जानिए किन इलाकों से मिल रहा ऑफर

केजरीवाल परिवार का नवरात्रि में होगा नए घर में गृह प्रवेश, जानिए किन इलाकों से मिल रहा ऑफर

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 29, 2024, 11:58 am IST
केजरीवाल परिवार का नवरात्रि में होगा नए घर में गृह प्रवेश, जानिए किन इलाकों से मिल रहा ऑफर

Arvind Kejriwal

India News Delhi(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: आप नेता अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब वो जल्द ही सीएम आवास को खाली करेंगे। सूत्रों की मानें तो केजरीवाल जल्द ही अपने परिवार के साथ नए घर में जाएंगे। उनकी जगह सीएम आवास में आतिशी और उनके माता-पिता नए घर में आकर रहेंगे।

नए ऑफिस के पास घर ढूंढ रहे केजरीवाल

सीएम के लिए नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में ही घर ढूंढा जा रहा है। खबरों के अनुसार वो ऐसी जगह घर लेंगे जो आम आदमी पार्टी के नए ऑफिस के पास हो। बता दें कि आप का नया ऑफिसर सेंट्रल दिल्ली के पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन के पास है। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि 2015 में सीएम पद की शपथ लेने के बाद अरविंद केजरीवाल के लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत कई विधानसभा क्षेत्रों में चैत्र नवरात्रि जैसे शुभ अवसर आए। अब अरविंद केजरीवाल के सीएम आवास खाली करने के बाद वह एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के प्रमुख के तौर पर आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय के तहत नीचे बताए गए आवास के लिए पात्र होंगे।

UP के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, इन 5 शहरों में बनेंगे रिंग रोड!

अरविंद केजरीवाल को घर के लिए मिल रहे कई ऑफर

आम आदमी पार्टी का दावा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर आम लोगों तक, हर कोई अरविंद केजरीवाल को रहने के लिए घर ऑफर कर रहा है। ये ऑफर डिफेंस कॉलोनी, पीतमपुरा जोर बाग, चाणकपुरी, ग्रेटर कैलाश, स्प्रिंग विहार और हौज खास जैसे इलाकों से आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने एक बयान में कहा, “अरविंद केजरीवाल जल्द ही मुख्यमंत्री आवास खाली कर देंगे और उनके लिए नए घर की तलाश तेज कर दी गई है।” केजरीवाल नई दिल्ली इलाके के बाहरी इलाके में घर की तलाश कर रहे हैं क्योंकि वह वहां के लोगों से जुड़े रहना चाहते हैं।

खंडहर की खुदाई कर रहे थे मजदूर, तभी आई ऐसी आवाजें, खोलकर देखा तो फटी रह गई सबकी आंखे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT