Wednesday, May 25, 2022
HomeDelhiजहांगीरपुरी हिंसा का आज सातवां दिन, जुमे की नमाज के लिए सुरक्षा...

जहांगीरपुरी हिंसा का आज सातवां दिन, जुमे की नमाज के लिए सुरक्षा कड़ी

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
दिल्ली में जहांगीरपुरी हिंसा का आज सातवां दिन है। आज शुक्रवार को जुमे की नमाज होनी है। जिसके चलते सुरक्षा काफी बढ़ाई गई है। कल शाम को दिल्ली पुलिस ने अलग से कुछ सीसीटीवी भी इंस्टॉल किए हैं। इन सीसीटीवी से 360 डिग्री मॉनिटरिंग की जा रही है। मस्जिद से भी ऐलान किया गया है, कि छोटे बच्चे आज जुम्मे की नमाज में ना पहुंचे। उनके अभिभावक इस बात पर ध्यान दें। यह भी सुरक्षा कारणों से किया गया है।

TMC और सपा का प्रतिनिधिमंडल करेगा दौरा

वहीं आज टीएमसी और समाजवादी पार्टी का डेलिगेशन पहुंचेगा। जिसके चलते भी सुरक्षा व्यवस्था में इजाफा किया गया है। अगर पिछले 7 दिनों की बात करें तो रोजाना यहां पर मचे हुई सियासी घमासान को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था में इजाफा होता रहा है।

सीमित लोगों को नमाज अदा करने की अनुमति

जुम्मे की नमाज को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बाल तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जहांगीरपुरी मस्जिद में सीमित लोगों को ही नमाज अदा करने दिया जायेगा। ज्यादा भीड़ ना हो इसे देखते हुए मस्जिद के आसपास सुरक्षा घेरा बनाया गया है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने घटना स्थल पर भारी सुरक्षा बल और सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं ताकि चप्पे चप्पे पर सीसीटीवी कैमरो से नजर रखी जा सके।

ये भी पढ़ें : विवादों से घिरा रहने वाला PFI आखिर क्या है क्या?

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Vaibhav Shukla
Research, Write and Report – that’s my job | Sports Enthusiast | Working With @IndiaNews_itv @itvnetworkin | Life is Pareto 80/20
RELATED ARTICLES

Most Popular