होम / IMD: दिल्ली-एनसीार में आंधी के साथ आएगी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

IMD: दिल्ली-एनसीार में आंधी के साथ आएगी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 29, 2024, 8:35 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), IMD: भारतीय मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि दिल्ली और आसपास के शहरों के कुछ हिस्सों में 1-2 घंटे तक बारिश और आंधी आएगी। IMD की ओर से कहा गया कि दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और अन्य हिस्सों में तेज हवाएं चलने और छिटपुट बारिश होने की संभावना है।

IMD ने क्या कहा

IMD ने कहा कि शुक्रवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी में हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है। पूर्वानुमान में कहा गया है कि 29 मार्च को दिल्ली और आसपास के शहरों में ओलावृष्टि और बारिश की भी संभावना है। आईएमडी ने ट्वीट में बताया कि “पूरे दिल्ली और एनसीआर (लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम) के आसपास के इलाकों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी और 40-60 किमी / घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। अगले 2 घंटों के दौरान छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) सोहना, पलवल, नूंह (हरियाणा) भिवाड़ी (राजस्थान)।”

पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो

पश्चिमी विक्षोभ से प्रभावित

इस बीच, आईएमडी वैज्ञानिकों ने कहा है कि उत्तर पश्चिम भारत में तापमान वर्तमान में “असामान्य” है। जो संभवतः पश्चिमी विक्षोभ से प्रभावित है। दिल्ली और एनसीआर शहरों के अलावा, मौसम एजेंसी ने जम्मू और कश्मीर के लिए भी बारिश और वर्षा की भविष्यवाणी की है। आईएमडी ने अपने पूर्वानुमान में कहा, “जम्मू और कश्मीर, हिमाचल में आज भारी बारिश हो सकती है और आसपास के विमानों में हल्की से मध्यम बारिश, यहां तक कि तूफान की गतिविधि, यहां तक कि ओलावृष्टि की गतिविधि भी होगी।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews
पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
ADVERTISEMENT