होम / Delhi: वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल की गिरी छत, वीडियो हुआ वायरल 

Delhi: वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल की गिरी छत, वीडियो हुआ वायरल 

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 4, 2024, 9:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Delhi: पश्चिम दिल्ली के एंबिएंस मॉल में कंक्रीट की छत का एक बड़ा हिस्सा ढह गया। वसंत कुंज स्थित मॉल के सेंट्रल हॉल में इमारत गिर गई। हालांकि मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Also Read: पूर्व राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर

वीडियो वायरल

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मॉल के सेंट्रल हॉल में रात करीब 12.45 बजे छत आंशिक रूप से ढह गई और मलबा पूरे हिस्से में बिखर गया। हालांकि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। जांच जारी है। वायरल हो रहे एक वीडियो में ढही हुई छत का मलबा एस्केलेटर और रेलिंग पर गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एहतियात के तौर पर मॉल को एक दिन के लिए बंद कर दिया गया है। रखरखाव का काम पूरा होने के बाद इसे फिर से खोला जाएगा।

Also Read: लालू यादव के सवाल का मोदी परिवार ने दिया जबाव, पीएम के हिन्दुत्व पर जानें जनता की राय

एक्सटेंशन मॉल में भी हादसा

बता दें कि मॉल ढहने का यह कोई पहला घटना नहीं है। रविवार को नोएडा एक्सटेंशन मॉल के एक शॉपिंग मॉल के अंदर लोहे की ग्रिल गिरने से दो लोगों की जान चली गई। जिसे लेकर अतिरिक्त डीसीपी (सेंट्रल नोएडा) हृदेश कठेरिया ने बताया कि पीड़ित गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल के भूतल पर एक एस्केलेटर की ओर जा रहे थे। तभी लोहे की संरचना पांचवीं मंजिल से गिर गई। जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई। मृतकों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील के रूप में हुई है। दोनों की उम्र लगभग 35 वर्ष थी।

Also Read: बीजेपी चीफ जे.पी नड्डा ने दिया राज्यसभा से इस्तीफा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT