होम / Today Horoscope: कुम्भ, मीन और तुला के लिए खास होगा आज का दिन, धन का होगा लाभ, जानें आपकी राशि का क्या है हाल?

Today Horoscope: कुम्भ, मीन और तुला के लिए खास होगा आज का दिन, धन का होगा लाभ, जानें आपकी राशि का क्या है हाल?

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 4, 2023, 5:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Today Horoscope: राशिफल के अनुसार आज का दिन यानी 4 सितंबर 2023 सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के अनुसार कल का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। कल आप अपनी नौकरी पैसे में यदि आपके साथ महिलाएं कार्य करती है तो उनका सम्मान करें। कर्क राशि वाले किसी प्रकार का वाद-विवाद ना करें, अन्यथा आप किसी परेशानी में पढ़ सकते हैं। वहीं अगर बात व्यापार करने वाले जातकों की करें तो उनके लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। में से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? तो जानिए आज का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा जिम्मेदारियां से भरा रह सकता है। व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा। अपनी वाणी की मधुरता के कारण आप सामने वाले व्यक्ति को आकर्षित करने में सफल रहेंगे। जिससे आपके ग्राहकों की संख्या में भी वृद्धि होगी और आपको आर्थिक लाभ भी पूरी तरह से प्राप्त हो सकेगा।

वृषभ राशि

विषम राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा कठिन हो सकता है। नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा चिंतित में रहने वाला हो सकता है। आपके ऑफिस का कुछ कार्य रुका हुआ है जिनको लेकर आप बहुत चिंतित हो सकते हैं। इसलिए आलस्य को छोड़े थोड़ी मेहनत करें, और एक-एक करके सभी कार्य को पूरा करने की कोशिश करें।

मिथुन राशि

बात अगर मिथुन राशि की करें तो उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। यदि आप शिक्षा विभाग का कोई कार्य करते हैं तो कल आपके सहकर्मी अनुपस्थिति के कारण आपके ऊपर कार्य का भार ज्यादा हो सकता है। इसके कारण आप बहुत ही चिड़चिड़ा भी हो सकते हैं। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा। आपको आपके व्यापार में लाभ होगा और आर्थिक संकट भी दूर हो जाएगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। जो जातक व्यापार के सिलसिले में कई दिनों से परेशान चल रहे थे उन्हें व्यापार में मोटा लाभ होने वाला है और आपके धन की कमी दूर हो जाएगी। युवा जातकों की बात करें तो आज युवा जातकों के लिए थोड़ा सा परेशान करने वाला दिन रह सकता है। आप जिस कार्य को भी करते हैं आपको उसमें सफलता हासिल होती है, इसलिए आप निराश ना हो चींटी की भांति मेहनत हमेशा करते रहे।

सिंह राशि

बात अगर सिंह राशि के जातकों के लिए करें तो आज का दिन उनके लिए अच्छा रहने वाला है। व्यापार में सिंह जाति के जातकों के लिए थोड़ा सा परेशानी हो सकती है। आप किसी प्रकार से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। व्यापार में कार्य की अधिकता के कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है तथा आप जितनी मेहनत करते हैं, उतना मुनाफा नहीं मिलेगा जिसके कारण आप थोड़े परेशान रह सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। कर्मचारियों को कार्यालय में नया काम करने में सक्षम बनाने के लिए नए तरीकों को पेश करने की आवश्यकता है। काम को नये ढंग से करने से आप प्रशंसा अर्जित करेंगे। व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। अपना व्यवसाय नए तरीके से करने से आपको खोए हुए पैसे वापस पाने में मदद मिल सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सावधानी से भरा रह सकता है। आप जिस ऑफिस या जी कार्यालय में काम करते हैं आप थोड़ा सा संभल कर रहे हैं। अपनी वाणी को नियंत्रित रखें, अपने कार्यालय में ऑफिस के नियमों का उल्लंघन करने से बच्चे अन्यथा आपको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है। वही व्यापार करने वाले कन्या जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। अगर आप नौकरी करते हैं तो कल आप पर काम का बोझ ज्यादा हो सकता है, इसके लिए आपको मानसिक रूप से तैयार रहने की जरूरत है, नहीं तो आप सिरदर्द आदि से परेशान हो सकते हैं। बिजनेस करने वाले लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन कोशिश करें कि बड़े मुनाफे के चक्कर में अपने बिजनेस में छोटे-छोटे मुनाफे को नजरअंदाज न करें, छोटे मुनाफे से ही बड़ी सफलता हासिल की जा सकती है।

धनु राशि 

धनु राशि के जातक आज के दिन थोड़ा बेचैन रहेंगे यदि आप मार्केटिंग कि फ़ील्ड सेवा में हैं, तो कल आपके पास अधिक मार्केटिंग उम्मीदवार हो सकते हैं। कल व्यापारियों के लिए समय थोड़ा अधिक कठिन रहेगा। यदि आपके व्यवसाय में आपकी थोड़ी भी चिंता है तो दूसरों की ऊंचाई देखकर खुश न हों और दूसरों के प्रति ईर्ष्या की भावना जगाने से बचें।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कल आप अपने कार्यस्थल पर चाहे कितनी भी मेहनत करें, जब आपके बॉस आपकी मेहनत देखेंगे तो आपसे प्रसन्न होंगे। बिजनेस करने वाले लोगों की बात करें तो, यानी कि जिन लोगों ने अभी-अभी नया बिजनेस शुरू किया है, उन्हें बिजनेस में सावधानी बरतने की जरूरत है, नहीं तो उन्हें नुकसान का सामना करना पड़ सकता है, बड़े आर्थिक नुकसान की भी आशंका है। अपने व्यवसाय के लिए समय निकालें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए अच्छी खबर है। बेरोजगार नई नौकरी ढूंढने में सफल होंगे। काम का बोझ आपके ऊपर तुरंत आ सकता है, इसलिए चिंता न करें बल्कि अपनी मेहनत और लगन की बदौलत आप काम को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। आपके पार्टनर की सेहत ख़राब हो सकती है। अगर आपको कोई परेशानी हो तो आपको डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस करने वाले लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस उद्योग में हैं, आपको इसमें लाभ कमाने की सबसे अधिक संभावना है। कल आपको किसी व्यापारिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। युवाओं की बात: कल रचनात्मकता में आपकी रुचि बढ़ेगी। कल आप अपने बच्चों के साथ खुश रहेंगे, लेकिन परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आपको थोड़ी चिंता रहेगी। किसी न किसी वजह से आपके घर पर मेहमान आते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- Bollywood Celebrities Fight: इन सितारों के बीच थी प्रोफेशनल राइवलरी, लिस्ट में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT