होम / अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी, अलकायदा बोला- मुसलमान डरे नहीं मस्जिद वहीं बनाएंगे

अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी, अलकायदा बोला- मुसलमान डरे नहीं मस्जिद वहीं बनाएंगे

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 6, 2023, 4:48 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : प्रभु राम की जन्मस्थली अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अंतराष्ट्रीय जिहादी समूह अलकायदा ने अपनी पत्रिका गजवा ए हिंद में संकल्प लिया है कि मुसलमान डरें नहीं, मंदिर तोड़कर उसकी जगह पर मस्जिद बनाएंगे। इसके अलावा अलकायदा ने अपनी पत्रिका में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी जहर उगला है। साथ ही, अलकायदा ने भारतीय मुसलमानों से जिहाद का समर्थन करने की अपील की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 110 पन्नों की इस पत्रिका में कहा गया है कि जिस तरह से बाबरी के ढाचे पर राम मंदिर बनाया जा रहा है उसे गिरा दिया जाएगा। मूर्तियों के स्थान पर अल्लाह के नाम पर वहां बाबरी मस्जिद का निर्माण किया जाएगा। अलकायदा ने कहा कि लेकिन ये सब बलिदान मांगता है।

मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं, अलकायदा

जानकारी दें, अलकायदा ने अपनी पत्रिका में लिखा है कि भारतीय मुसलमानों को डरने की जरुरत नहीं है और अपना नुकसान होने से भी नहीं घबराना है, क्योंकि वे पहले ही दशकों से जीवन और संपत्ति का नुकसान झेल चुके हैं। उसने यह भी कहा है कि यदि यह जान माल जिहाद के लिए इस्तेमाल होता तो हम लोगों का इतना नुकसान न होता जितना हो गया है। अलकायदा ने इसके अलावा भारतीय मुसलमानों के लिए धर्मनिरपेक्षता को नर्क बताते हुए कहा है कि ये हिंदू मुस्लिम भाईचारा का नारा धोखा है। उसने कहा कि यह सिर्फ बातचीत नहीं है। बाबरी मस्जिद को 30 साल पहले गिरा दिया गया था। गुजरात के अहमदाबाद में 20 साल पहले गर्भवती महिलाओं को उनके बच्चों के साथ पेट काटकर जलाया गया था। आज जहां देखो वहां बुल्डोजर चल रहे हैं।

1 जनवरी 2024 तक राम मंदिर निर्माण पूरा

जानकारी दें, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार (05 जनवरी) को कहा था कि बहुप्रतीक्षित अयोध्या का राम मंदिर 1 जनवरी 2024 तक बनकर तैयार हो जाएगा। गृह मंत्री अमित शाह ने ये बातें त्रिपुरा दौरे पर कही थी। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2020 को राम मंदिर के लिए भूमि पूजन किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT