Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentफिल्म 'Tadap' के लिए अहान शेट्टी और तारा सुतारिया गंगा आरती करने...

फिल्म ‘Tadap’ के लिए अहान शेट्टी और तारा सुतारिया गंगा आरती करने पहुंचे वाराणसी

इंडिया न्यूज, वाराणसी:
Tadap: साजिद नाडियाडवाला की मचअवेटेड फिल्म तड़प (Tadap) 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में मूूवी की स्टारकास्ट जोर शोर से प्रमोशन करने में बिजी है। इसी सिलसिले में फिल्म की लीड जोड़ी तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) and वाराणसी (Varanasi) गए।

वहां एक्टर्स ने गंगा आरती (Ganga Aarti) की। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया। गंगा आरती करते हुए लीड जोड़ी की तस्वीरें सामने आई हैं।

(Tadap) निर्माताओं ने एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरूआत की

अहान और तारा इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरूआत की है। इस अवसर पर, अहान और तारा समेत बाकी एक्टर्स ने गंगा आरती में भाग लिया, लोकल मीडिया के साथ बातचीत की और लोकप्रिय कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया। वहीं बता दें कि न्यूकमर अहान शेट्टी के लिए ये फिल्म बेहद खास है।

Tadap
Ahan and Tara Movie

ये उनकी पहली फिल्म है। तड़प के साथ वे बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे। अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली। वहां मौजूद लोग वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नजर आए. अहान और तारा दोनों ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे थे।

Read More: ‘Antim’ की रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने पोस्ट के जरिए दी सलमान को शुभकामनाएं

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE