होम / Ali Fazal Talk About Gal Gadot: गैल गैडोट के साथ 'डेथ ऑन द नाइल' फिल्म में काम करने पर अभिनेत्री के बारे में बताया ये, "खुद को बहुत…… "

Ali Fazal Talk About Gal Gadot: गैल गैडोट के साथ 'डेथ ऑन द नाइल' फिल्म में काम करने पर अभिनेत्री के बारे में बताया ये, "खुद को बहुत…… "

Sachin • LAST UPDATED : February 17, 2022, 11:46 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ali Fazal Talk About Gal Gadot ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ में डेम जूडी डेंच और ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ में विन डीजल जैसे नामों के साथ काम करने के बाद, भारतीय अभिनेता अली फजल ने अब मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ में स्टार गैल गैडोट के साथ काम किया। आपको बता दे, ये फिल्म अगाथा क्रिस्टी के 1937 के उपन्यास पर आधारित।

अली फज़ल इस फिल्म में गैल के चचेरे भाई की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और फिल्म में एक संदिग्ध व्यक्ति भी है, जो एक क्रूज पर नव विवाहित जोड़े के हनीमून की कहानी बताता है। जहाज पर एक हत्या होने के बाद चीजें गड़बड़ा जाती हैं। (Ali Fazal Talk About Gal Gadot)

फिल्म में गैल गैडोट और अन्य के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए अली फजल ने कहा: “यह बहुत मजेदार था। वह (गडोट) बहुत प्यारी थी। मुझे लगता है कि ज्यादातर अभिनेता बहुत प्यारे और सौम्य थे … खुद को बहुत देने वाले अभिनेता (गडोट) और बात करने में आसान।” Ali Fazal Talk About Gal Gadot क्रिस्टी का उपन्यास ‘डेथ ऑन द नाइल’ भावनात्मक अराजकता और जुनूनी प्रेम से उत्पन्न घातक परिणामों के बारे में एक साहसी रहस्य-थ्रिलर है।

35 वर्षीय अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे ब्रानघ, जो फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं, ने सभी के लिए सेट पर बर्फ तोड़ दी।

Ali Fazal Talk About Gal Gadot

Ali Fazal Talk About Gal Gadot

“इसके अलावा, क्योंकि केनेथ ने सुनिश्चित किया कि वह पहले दिन हम सभी के लिए बर्फ तोड़ दे। मुझे लगता है कि यह वास्तव में काफी अच्छा था। तो, हम एक दूसरे को जान गए। मुझे याद है कि वह ये बहुत ही अजीब, दिलचस्प प्रश्नोत्तरी खेल और कुछ अन्य खेल खेलता था जो वह हमारे साथ खेलते रहते थे ताकि हम सभी एक-दूसरे के काम और एक-दूसरे को दूसरे तरीकों से जान सकें। तो यह अंत में बड़ी पार्टी बन गया, “अली फजल ने कहा।

READ MORE :Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

READ MORE : Karishma Kapoor Shared Video Of Her Dad: पिता रणधीर कपूर के 75वें जन्मदिन पर शेयर किया कुछ ऐसा वीडियो, देखे

READ MORE : Bachchan Paandey First Look: नए लुक में अक्षय दिख रहे है गुंडे के किरदार में; 18 फरवरी को ट्रेलर करेंगे साँझा

READ MORE : Deadpool in Doctor Strange in the Multiverse of Madness: देखे वायरल तस्वीरें जिससे लगता है डेडपूल भी नजर आएंगे फिल्म में

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT