होम / Amit Sadh देंगे 'Batman' के ब्रूस वेन को आवाज, The Caped Crusader के हिंदी पोडकास्ट में नजर आएंगे अभिनेता

Amit Sadh देंगे 'Batman' के ब्रूस वेन को आवाज, The Caped Crusader के हिंदी पोडकास्ट में नजर आएंगे अभिनेता

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 1:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Amit Sadh to Voice Bruce Wayne in ‘Batman’: बैटमैन का पहला हिंदी ऑडियो रूपांतरण 3 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है और इसका शीर्षक ‘बैटमैन: एक चक्रव्यूह’ है। कैप्ड क्रूसेडर के किरदार को बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने अपनी आवाज दी है। वार्नर ब्रदर्स और डीसी की ‘बैटमैन अनबरीड'(Batman) ऑडियो सीरीज़ के हिस्से के रूप में पॉडकास्ट Spotify पर रिलीज़ हो रहा है। ऑडियो श्रृंखला का प्रीमियर मंगलवार को विश्व स्तर पर होता है, जिसमें मूल अंग्रेजी लिपि सहित नौ अंतर्राष्ट्रीय रूपांतरण होते हैं।

“‘बैटमैन: एक चक्रव्यूह’ विशेष रूप से हमारे स्थानीय श्रोताओं के लिए बनाया गया है और भारत के लिए ऑडियो स्टोरीटेलिंग में नए मोर्चे स्थापित करता है। यह भारत में लाखों श्रोताओं के लिए एक सर्वकालिक पसंदीदा सुपरहीरो लाता है। वार्नर ब्रदर्स और डीसी के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हमारे पास बैटमैन को बाजार में और गहराई तक ले जाने का अनूठा अवसर है।”

Amit Sadh to Voice Bruce Wayne in 'Batman'

स्पॉटिफाई के भारत में पॉडकास्ट के प्रमुख ध्रुव वैद्य ने कहा, “हमें उम्मीद है कि यह स्पाइन-चिलिंग साउंडस्केप मास्टरपीस, जो एकमात्र ब्रूस वेन की उत्कृष्ट कहानी बताता है, अपने प्रशंसकों को स्पॉटिफाई में लाता है।”

बैटमैन की भूमिका निभाने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, अमित ने कहा, “बैटमैन जैसे सुपरहीरो के लिए पदभार ग्रहण करना बिल्कुल रोमांचकारी रहा है, वह भी ऑडियो में। आप एक महाकाव्य, सिनेमाई ऑडियो थ्रिलर से कम कुछ नहीं की उम्मीद कर सकते हैं, जिसे भारत ने पहले कभी नहीं सुना है। बैटमैन को आवाज देना अपने आप में एक अनुभव था और मुझे खुशी है कि हमें अपने दर्शकों को एक नए सिरे से तैयार किए गए क्रूसेडर को दिखाने का मौका मिला।

“मैं डेविड गोयर की बैटमैन फिल्मों का प्रशंसक हूं और उनकी तंग साजिश बैटमैन की कहानी के विभिन्न रंगों को इतनी अच्छी तरह से सामने लाती है। उनके द्वारा लिखित ऑडियो श्रृंखला में बारबरा गॉर्डन(The Caped Crusader) को चित्रित करने का अवसर प्राप्त करना वास्तव में विशेष है। बारबरा गॉर्डन एक ऐसी प्रेरणादायक फायरब्रांड है, एक गो-रक्षक जो जानता है कि वह क्या चाहती है और उसे पाने के लिए कुछ भी नहीं करेगी। श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने कहा, ‘बैटमैन: एक चक्रव्यूह’ में उन्हें आवाज देना एक मजेदार अनुभव रहा है।

ये भी पढ़े : Raja Kumari के नए गाने ‘Made in India’ का टीज़र हुआ रिलीज़, 90 के दशक की अलीशा चिनाई के गाने से प्रेरित है ये गाना

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, KKR vs MI: 12 साल बाद केकेआर ने वानखेडे़ स्टेडियम में किया कमाल, मुंबई इंडियंस को पछाड़ दर्ज की जीत-Indianews
Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
ADVERTISEMENT