होम / अमिताभ बच्चन केआरके की बायोग्राफी प्रमोट करने पर हुए ट्रोल, फैंस हुए नाराज

अमिताभ बच्चन केआरके की बायोग्राफी प्रमोट करने पर हुए ट्रोल, फैंस हुए नाराज

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 12:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड टाउन में केआरके यानि कमाल राशिद खान अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। बता दें कि हाल ही मे केआरके ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उनकी बायोग्राफी ‘कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ 26 मई को लॉन्च होगी। वहीं बता दें कि इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने इस बायोग्राफी के बारे में ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग केआरके लिखा है। इस पोस्ट के जवाब में केआरके ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

Amitabh Bachchan Tweet
Amitabh Bachchan Tweet

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऐसे में बिग बी हर पोस्ट को लोग ध्यान से देखते और पढ़ते हैं। ऐसे में कई बार किसी गलती के चलते उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। अब अभिनेता ने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। लेकिन अमिताभ बच्चन उनकी बायोग्राफी को प्रमोट कर रहे हैं और इस पर अभिनेता को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

बता दें कि बी टाउन में केआरके अक्सर फिल्मी स्टार्स पर कमेंट्स करते रहते हैं। ऐसे में अब केआरके लिए अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को काफी नाराज कर दिया है। लोग उन्हें कमेंट्स में काफी ट्रोल कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके इतने बुरे दिन आ गए हैं कि अब आप इसकी बायोग्राफी प्रमोट कर रहे हो।’ अन्य एक ने लिखा, ‘जब एबीसीएल डूबी थी तब भी इतने खराब दिन नहीं आए थे। आखिर क्या मजबूरी है आपकी?’ कुछ लोगों को लग रहा है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और इस वजह से ये ट्वीट किया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले-टू हॉट टू हैंडल

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT