होम / रेट्रो लुक अपनाकर Anushka Sharma ने लूट ली महफिल, फिल्म Qala पर क्या बोलती एक्ट्रेस फैंस हुए दीवाने !

रेट्रो लुक अपनाकर Anushka Sharma ने लूट ली महफिल, फिल्म Qala पर क्या बोलती एक्ट्रेस फैंस हुए दीवाने !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 7, 2022, 3:41 pm IST

बॉलीवुड में अपने हुस्न और एक्टिंग से दर्शकों को अपना कायल करने वाली अनुष्का शर्मा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस्स में से एक हैं. अभिनेत्री का हाल ही का एक लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, वैसे तो अनुष्का अपनी किसी न किसी हलचल की वजह से ग्लैमर वर्ल्ड में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस का एक लुक जो लोगों को दीवाना बना रहा है.

वायरल हो रहा एक्ट्रेस का रेट्रो लुक

बता दें कि एक्ट्रेस अपने भाई Karnesh SsharmA की फिल्म ‘कला’ में अपने कैमियो को लेकर सुर्खियों में आ गई है. फिल्म कला में अपने रेट्रो लुक को मिल रही तारीफ से अनुषका बेहद खुश है। वैसे एक्ट्रेस को फिल्मी पर्दे पर चार साल पहले शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. अब इसी बीच पूरे चार सालों के बाद ‘कला’ के संग ‘घोड़े पे सवार’ अनुष्का के स्पेशल अपीरियंस से उनके फैंस का दिल खुश हो गया है.

अनुष्का शर्मा का रोल

अनुष्का के शानदार लुक्स के फोटोज तेजी से वायरल हो रहें है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फोटो वायरल होने के बाद हर कोई आदाकारा की बात करता थक नहीं रहा। बता दें कि एक दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर फिल्म कला को रिलीज किया गया है। यह फिल्म दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने कैमियो रोल को शानदार तारीके से निभाया है ,जिसमें उनके रेट्रो लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

एक्ट्रेस अपने इस खास लुक में 1930-40 के दशक की बेहद खूबसूरत अदाकारा लग रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का अपने इस लुक से काफी खुश हैं. अपनी खुशी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे इस बात की बिल्कुल भी आस नहीं थी कि लोग मेरे इस लुक को इतना पसंद करेंगे और इससे ज्यादा खुशी इस बात की है कि कुछ वक्त के बाद फैंस मुझे देखकर खुश हुए. एक्ट्रेस का ये फोटो वायरल तो हो ही रहा है साथ ही उनके चहने वाला की तादात भी बढ़ती जा रही है.

फिल्म में नजर आएंगे ये किरदार

अनुष्का के फैंस उनका ये लुक काफी पसंद कर रहें है.’कला (Qala)’ का निर्माण अनुष्का शर्मा के भाई Karnesh SsharmA ने किया है और फिल्म को Anvita Dutt Guptan ने डाएरेक्ट किया है. ये फिल्म 1930 और 40 के दशक की एक फेमस सिंगर ‘कला मंजुश्री (Qala Manjushree)‘ की लाइफ पर बेस है. कला में बाबिल खान (Babil Khan), तृप्ती डिमरी (Tripti Dimri) और स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT