होम / Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट के पिता ने कहा, ये बच्चे निर्दोष हैं

Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट के पिता ने कहा, ये बच्चे निर्दोष हैं

Prachi • LAST UPDATED : October 8, 2021, 7:37 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Arbaaz Merchant father Aslam Merchant : 

Aryan Khan Drug Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant father Aslam Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) समेत सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एनसीबी ने तीनों को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने इन तीनों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके वॉट्सऐप चैट इंटरनैशनल ड्रग ट्रैफिकिंग का इशारा करते हैं।

लेकिन अरबाज के पिता असलम मर्चेंट (Aslam Merchant) ने एनसीबी के इन दावों को निराधार बताया है। असलम मर्चेंट का दावा है कि उनका बेटा अरबाज और आर्यन खान निर्दोष हैं। एक खास बातचीत में असलम मर्चेंट ने कहा कि उनके बेटे के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे। जबकि एनसीबी का दावा है कि अरबाज के जूतों से उन्हें 6 ग्राम चरस बरामद हुआ था।

(Aryan Khan Drug Case) Aslam Merchant क्रिमिनल और सिविल वकील हैं

Arbaaz के पिता जोकि एक क्रिमिनल और सिविल वकील हैं, उन्होंने कहा कि ये बच्चे निर्दोष हैं और इन्हें फंसाया जा रहा है। मैं खुद एक वकील हूं। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। जो भी आरोप हैं, वो कोर्ट तय करेगा। वहीं असलम मर्चेंट ने यह भी दावा किया कि आर्यन खान और उनके बेटे अरबाज, मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को नहीं जानते हैं।

मुनमुन धमेचा को एनसीबी ने आर्यन और अरबाज के साथ ही गिरफ्तार किया था। Aslam Merchant ने आगे आर्यन और अरबाज की दोस्ती के बारे में बताते हुए कहा कि दोनों बचपन के दोस्त हैं और साथ में कई ट्रिप पर जा चुके हैं। दोनों दुबई के अलावा शाहरुख के अलीबाग फार्महाउस पर भी एक ट्रिप पर गए थे।

अरबाज के पिता ने यह भी दावा किया कि आर्यन और अरबाज के पास ड्रग्स से संबंधित कोई वॉट्सऐप चैट नहीं है। वह बोले कि उनका तो उस क्रूज पर जाने का इरादा भी नहीं था। बस आखिरी मिनट पर यह प्लान बना। उन्हें तो इनवाइट किया गया था और अचानक ही उन्होंने जाने का फैसला कर लिया।

Read More: Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट ने मांगी रेड की सीसीटीवी फुटेज

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews
Best Color for Dusky Skin: सांवले रंग वालो पर खूब जंचती हैं इन रंगो की साड़ी, आज ही करें ट्राई-Indianews
ITR filing 2024-25: टैक्स रिटर्न दाखिल करने में आ रही परेशानी? यहां जानें इसके महत्वपूर्ण कागजात-Indianews
लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
Prajwal Revanna Case: भगवान कृष्ण का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे प्रज्वल, कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद-Indianews
ADVERTISEMENT