होम / Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa 4th Wedding Anniversary ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa 4th Wedding Anniversary ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 1:45 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa 4th Wedding Anniversary: बॉलीवुड की जानीमानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की जोड़ी मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक है। बता दें कि कपल आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। दोनों 3 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे।

वेडिंग एनिवर्सरी पर भारती ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ वाली कुछ फोटोज शेयर की है। फोटोज शेयर कर लिखा- मेरे प्यार को शादी की सालगिरह मुबारक हो। मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने बधाई देते हुए लिखा- बहुत-बहुत बधाई, ऐसे ही रॉक करते रहो। अशनूर कौर ने लिखा- दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो।

(Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa 4th Wedding Anniversary) दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी

बता दें कि हर्ष और भारती की शादी 2017 को हुई थी। दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। गोवा में उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन किया था, जहां कई सेलेब्स दोनों को बधाई देने पहुंचे थे। बता दें कि शादी से पहले दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर ये जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी।

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa 4th Wedding Anniversary
Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa

इस शो में भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं, जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे। इसी शो के दौरान दोनों में दोस्ती हुई। दोस्ती के करीब एक साल बाद हर्ष मन ही मन में भारती को पसंद करने लगे थे। एक दिन हर्ष ने भारती को प्रपोज कर दिया। हालांकि, भारती समझ नहीं पाईं कि ये सच है या फिर मजाक। दरअसल, भारती अपने वजन के बारे में भी शुरू से खुलकर बोलती हैं। उनके मुताबिक, मैं सोचती थी कि मोटी हूं, घरवाले कोई मोटा-सा लड़का ढूंढ़ कर शादी कर देंगे।

हर्ष ने पहली बार जब आई लव यू लिखकर भेजा तो मैं समझ नहीं पाई कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा है या फिर सच है। भारती का कहना है कि हर्ष जैसे पतले शख्स की तो फोटो भी कभी मेरे दिमाग में नहीं थी। लेकिन उसने मुझे प्यार करना सीखा दिया। वहीं, दूसरी ओर हर्ष का कहना है कि भारती मेरे लिए परफेक्ट है। मोटे और पतले से क्या होता है। भारती दिल की बहुत अच्छी है। मैं उसके नेचर और पर्सनैलिटी से प्यार करता हूं।

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT