होम / Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, फैंस से पूछा "सांता आएगा या शांति?"

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, फैंस से पूछा "सांता आएगा या शांति?"

Sachin • LAST UPDATED : December 29, 2021, 3:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa इस महीने की शुरुआत में, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने-अपने तरीके से घोषणा की कि वे एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। परीक्षा देने और अपने पति के साथ खुशखबरी साझा करने से लेकर मजाक में मीडिया से उसकी डिलीवरी के लिए भुगतान करने के लिए कहने तक, कॉमेडियन इस खूबसूरत यात्रा के हर पल का आनंद लेना सुनिश्चित कर रही है।

क्रिसमस की भावना को जीवित रखते हुए, भारती और हर्ष ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लाल रंग के कपड़े पहने एक तस्वीर साझा की। लेकिन क्या यह तस्वीर थी जिसने हमारा ध्यान खींचा? नहीं! यह होने वाली माँ का कैप्शन था जिसमें उनके प्रशंसकों और अनुयायियों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा गया था कि ओवन में क्या है।

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हबी हर्ष लिंबाचिया के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर साझा की। टक्कर पर दिल के साथ, कॉमेडियन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सांता आएगा या शांति? आपको क्या लगता है जल्दी कमेंट्स मैं बताता हूं।”

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के कई प्रशंसकों और सहयोगियों ने टिप्पणियों को लिया और साझा किया कि उन्हें लगता है कि बच्चे का लिंग क्या है। आरती सिंह ने लाल दिल के साथ बस “संति” का जवाब दिया, जबकि करणवीर बोहरा ने टिप्पणी की, “मुझे शांति चाहिए।” श्वेता पंडित का मानना ​​​​है कि युगल एक मिनी हर्ष की उम्मीद कर रहे हैं और उन्होंने लिखा, “तुम्हारा चेहरा देखकर मुझे अच्छा लग रहा है। अब देखते हैं।” विंदू दारा सिंह ने भी अपने विचार साझा किए और लिखा, “खुशिया पक्का है क्योंकि यह घर हमेशा हंसी और आशीर्वाद से भरा रहने वाला है !!!” (Bharti Singh and Harsh Limbachiy)

READ MORE : Vijay Deverakonda starrer LIGER की पहली झलक की तारीख और समय आया सामने

READ MORE : Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT