होम / Bhojpuri Singer Shilpi Raj : सिंगर शिल्पी राज के गाने 'नदी बिचे नईया डोले' ने मचाया तहलका, 38 करोड़ व्यूज पार

Bhojpuri Singer Shilpi Raj : सिंगर शिल्पी राज के गाने 'नदी बिचे नईया डोले' ने मचाया तहलका, 38 करोड़ व्यूज पार

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 7, 2022, 4:19 pm IST

Bhojpuri Singer Shilpi Raj

Bhojpuri Singer Shilpi Raj : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सिंगर शिल्पी राज को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इनके गाने रिलीज होते ही तहलका मचा देते हैं और होली के दिन इनके गाने घर-घर में बवाल मचा देते हैं। भोजपुरी संगीत से प्यार करने वाले लोग उनके गानों को पूरा सपोर्ट देते हैं। उनके प्रत्येक संगीत एल्बम के अधिकांश गाने कुछ ही क्षणों में लाखों दर्शकों की संख्या को पार कर जाते हैं। इसी कड़ी में हम आपको उनके एक गाने के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम करोड़ों व्यूज में दर्ज हो चुका है।

Read More: Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज

‘नदी बिचे नईया डोले’ गाने के दीवाने हो गए फैंस

Nadi Biche Naiya Dole
Nadi Biche Naiya Dole

शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने नदी बिचे नईया डोले की बात करें तो यह गाना सदाबहार साबित हो रहा है। अब भी लोग इस पर प्यार लुटा रहे है। एक्ट्रेस रानी पर फिल्माए गए इस गाने को अब तक 38 करोड़ (380 मिलियन) से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 15 लाख से ज्यादा लोग इस गाने पर लाइक का बटन दबा चुके हैं। (Bhojpuri Singer Shilpi Raj)

आपको बता दें कि यह गाना 17 अप्रैल 2021 को रिलीज किया गया था। जिसकी व्यूअरशिप का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। दिशा की बात करें तो पवन पाल ने किया है। जब यह गाना रिलीज हुआ था तब इसके रील्स भी जमकर ट्रैण्ड हुए थे। (Nadi Biche Naiya Dole)

Read More: Shilpi Raj New Bhojpuri Song : ‘भाउजी के देवरा’ वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

ट्रेंडिंग में शिल्पी राज के कई गाने

हाल ही में शिल्पी राज का ‘रेलिया रे’ म्यूजिक एल्बम रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। वहीं उनका गाना ‘राजा जी खून कई दS’ भी छाया हुआ है जिसमें ‘नदी बिच नैया डोले’ की तो पूंछिये ही मत। ये गाने शानदार सुर और गजब के एक्सप्रेशन्स से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। (Bhojpuri Singer Shilpi Raj)

शिल्पी की एक खासियत यह भी है कि वो हर मूड के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कराती हैं। वहीं उनके सॉन्ग मस्ती भरे हों या इमोशनल सभी भोजपुरियों को पसंद आ जाते हैं। यही वजह है कि उनके सॉन्ग सहाबहार लिस्ट में शामिल होते है।

Bhojpuri Singer Shilpi Raj

Read More: Bhojpuri Actress Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक की हॉट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Read More: Bhojpuri Version Of Srivalli Song : रश्मिका मंदाना के श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT