Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentजितेंद्र सांग 'Hum To Tere Aashiq Hain' का Bhojpuri Version रिलीज

जितेंद्र सांग ‘Hum To Tere Aashiq Hain’ का Bhojpuri Version रिलीज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hum To Tere Aashiq Hain: रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके हैं। अक्सर अपने सॉन्ग से फैंस का खूब एंटरटेन करते हैं और सुर्खियां बटोरते हैं। एक बार फिर से यू-ट्यूब पर रितेश पांडे के नए सॉन्ग ने धमाल मचा रखा है। इस गाने के बोल हैं हम तो तेरे आशिक हैं। सबसे पहले ये सॉन्ग जितेंद्र (jitendra) पर फिल्माया गया था।

आरिजनल को लोगों ने खूब पसंद किया था अब भोजपुरी वर्जन को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ‘हम तो तेरे आशिक हैं’ के भोजपुरी वर्जन को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। चैनल का नाम सारेगामा हम भोजपुरी चैनल है। इस गाने को रितेश पांडे ने अपनी आवाज के जादू से सजाया भी है और म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे रहे हैं। इस सॉन्ग में रितेश पांडे के संग एक्ट्रेस श्वेता महारा नजर आ रही हैं। सॉन्ग में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Hum To Tere Aashiq Hain को एक दिन में 2 मिलियन यानि 20 लाख बार देखा जा चुका है

इस गाने को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि महज 2 दिन में इस सॉन्ग व्यूज 2 मिलियन के पार यानी 20 लाख हो चुके हैं। 3 हजार से ज्यादा इस गाने पर कमेंट आ चुके हैं। अभी तक 60 हजार से भी ज्यादा लोग इस सॉन्ग को लाइक कर चुके हैं। इस गाने की लोकप्रियता को कुछ ऐसे समझा जा सकता है कि करीब एक दिन के अंदर ही इसे 2 मिलियन यानि 20 लाख बार देखा जा चुका है।

इस गाने पर लोगों के 3 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। इस गाने को 60 हजार से ज्यादा लोग अभी तक लाइक कर चुके हैं। बता दें कि आॅरिजनल सांग हम तो तेरे आशिक हैं सॉन्ग को जितेंद्र पर फिल्माया गया था। इस सॉन्ग को लता मंगेशकर और मुकेश ने अपनी आवाज के जादू से सजाया था। उस समय इस गाने ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इतना ही नहीं बल्कि आज भी लोगों के जुबान पर ये सॉन्ग रहता है। ऐसे में भोजपुरी वर्जन और आॅरिजनल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

Read More: Tusshar Kapoor Birthday पहली फिल्म के लिए मिला था बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर अवॉर्ड

Read More: Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल की रिलीज डेट आउट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE