होम / Bigg Boss 15 Salmaan की डांट के बाद Prateek Sehjpal को फैंस ने किया सपोर्ट

Bigg Boss 15 Salmaan की डांट के बाद Prateek Sehjpal को फैंस ने किया सपोर्ट

Prachi • LAST UPDATED : October 10, 2021, 7:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 का पहला वीकेंड का वार प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sehjpal) पर काफी भारी पड़ गया है। सलमान खान ने आते ही Prateek Sehjpal की जमकर क्लास लगा दी। हाल ही में प्रतीक ने बाथरुम का दरवाजा तोड़ दिया था। उस दौरान विधि पांड्या नहा रही थीं। इस घटना ने सलमान खान (Salmaan khan) का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया।

Prateek Sehjpal से बात करते हुए सलमान खान इतना भड़क गए कि उन्होंने इस ओटीटी स्टार को नेशनल टीवी पर गाली दे डाली। सलमान खान की डांट खाने के बाद प्रतीक सेहजपाल बेहद इमोशनल हो गए। सलमान खान के जाने के बाद प्रतीक सेहजपाल बिग बॉस 15 के घर में फूटफूटकर रोते नजर आए। इस दौरान प्रतीक सेहजपाल ने अपने दोस्त निशांत भट्ट के सामने दिल का हाल सुनाया।

Read More: Shahrukh Khan के लिए ट्विटर पर  #Boycott_SRK_Related_Brands हो रहा है ट्रेंड

(Bigg Boss 15) Prateek Sehjpal घर में फूटफूटकर रोते नजर आए

Prateek Sehjpal ने बताया कि इस दौरान उनको काफी अनकंफर्टेबल फील हो रहा था। ऐसे में निशांत भट्ट ने प्रतीक सेहजपाल को अपने गले से लगा लिया। वहीं Prateek Sehjpal के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। Prateek Sehjpal का ये हाल देखकर उनके फैंस का दिल भी पसीज गया है। यही वजह है जो बीती रात से ही फैंस प्रतीक सेहजपाल के सपोर्ट में उतर आए हैं। बीती रात से ट्विटर पर स्टे स्ट्रॉन्ग प्रतीक सेहजपाल नाम का हैश छाया हुआ है। फैंस लगातार प्रतीक सेहजपाल को मजबूती से खड़े रहने के लिए बोल रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान ने Prateek Sehjpal को तो सुना दिया लेकिन जय भानुशाली का क्या? जय ने प्रतीक सेहजपाल की मां को गाली दी थी। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सलमान खान ने प्रतीक सेहजपाल को मां की गाली दी। साथ ही साथ ये भी कहा कि वो अपने करियर में कुछ नहीं कर पाएगा। प्रतीक सेहजपाल इंडस्ट्री में नया है। उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। वहीं एक फैन ने लिखा कि कोई ये क्यों नहीं देख रहा है कि प्रतीक सेहजपाल ने ऐसा क्यों किया। Prateek Sehjpal तुम बस इस घर में ऐसे ही मजबूती के साथ खड़े रहो। तुम्हारे फैंस तुम्हारे साथ हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: सभी क्षेत्रों में होंगे आज आप सफल, खूब करेंगे तरक्की, जानिए अपना राशिफल-Indianews
London Mayor: पाकिस्तानी मूल के सादिक खान चुने गए तीसरी बार लंदन के मेयर, ऋषि सुनक की बढ़ेगी टेंशन -India News
Baby Girl Names: ध अक्षर से शुरू होने वाले लड़कियों के ये नाम हैं सबसे यूनिक, देखे लिस्ट-Indianews
iPhone यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द ही फोन में आएंगे ये नए फीचर्स- Indianews
Upcoming smartphones: मई में लॉन्च होंगे इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन, खरीदने से पहले एक बार चेक करें ये लिस्ट- Indianews
Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग ने ओखला में BMW कार से जब्त हुए 2 करोड़ कैश, 2 लोग गिरफ्तार-Indianews
Volodymyr Zelensky: यूक्रेन के राष्ट्रपति को वांछित अपराधियों की सूची में किया शामिल, रूस का बड़ा फैसला -India News
ADVERTISEMENT