होम / Bigg Boss 15 Update शो में होगी राकेश बापट की वाइल्डकार्ड एंट्री

Bigg Boss 15 Update शो में होगी राकेश बापट की वाइल्डकार्ड एंट्री

Prachi • LAST UPDATED : October 17, 2021, 9:26 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: सलमान खान के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15 Update) ने अपने 2 हफ्ते का सफर पूरा कर लिया है। फैंस को बिग बॉस 15 काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में मेकर्स बिग बॉस 15 को और भी दिलचस्प बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जल्द ही Bigg Boss 15 के घर में वाइल्डकार्ड एंट्रीज (Wildcard Entry) होने वाली है। इसी बीच बिग बॉस 15 को लेकर हमारे हाथ एक बड़ी जानकारी लग गई है।

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो टीवी के जाने माने एक्टर राकेश बापट (Rakesh Bapat) बिग बॉस 15 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनने वाले हैं। राकेश बापट अपनी खास दोस्त और बॉलीवुड अदाकारा शमिता शेट्टी का साथ देने के लिए Bigg Boss 15 के घर में कदम रखने वाले हैं। इस बात का खुलासा बिग बॉस 15 के एक फैन पेज ने किया है। फैन पेज की एक पोस्ट में दावा किया गया है कि Rakesh Bapat जल्द ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के पास जाने वाले हैं।

(Bigg Boss 15 Update) Bigg Boss OTT में राकेश बापट और शमिता की जोड़ी को काफी पसंद किया गया

ये खबर सामने आने के बाद Rakesh Bapat और Shamita Shetty के फैंस खुशी के मारे झूमने लगे हैं। फैंस बिग बॉस 15 में राकेश बापट और शमिता शेट्टी की लव स्टोरी देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं। इससे पहले बिग बॉस ओटीटी के दौरान भी राकेश बापट और शमिता शेट्टी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। बि बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद भी राकेश बापट और शमिता शेट्टी का चार्म जरा भी कम नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि Bigg Boss 15 में Shamita Shetty अकेले ही घरवालों का सामना कर रही हैं। हाल ही में शमिता शेट्टी की अफसाना खान (Afsana Khan) के साथ लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई में अफसाना खान ने शमिता शेट्टी के बारे में कई अपशब्द बोले थे। अफसाना खान की इस हरकत ने शमिता शेट्टी का पारा चढ़ा दिया था। जिसके बाद शमिता शेट्टी अपना आपा खो बैठी थीं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि राकेश बापट के आने के बाद शमिता शेट्टी के गेम में सुधार आएगा।

Read More: Siddharth Shukla और Shahnaz Gill सॉन्ग Adhura का लुक पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT