होम / Bigg Boss 15 Update राकेश बापट के बाद अब शमिता शेट्टी ने छोड़ा घर!

Bigg Boss 15 Update राकेश बापट के बाद अब शमिता शेट्टी ने छोड़ा घर!

Prachi • LAST UPDATED : November 14, 2021, 5:32 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update : पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने की हर किसी की चाह रहती है, लेकिन इस बार बिग बॉस-15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा बने कुछ कंटेस्टेंट इस शो को छोड़ते जा रहे हैं। एक्टर राकेश बापट और सिंगर अफसाना खान के बाद अब अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी बिग बॉस का घर छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक शमिता शेट्टी ने मेडिकल समस्याओं के कारण बिग बॉस का घर छोड़ा है।

हालांकि अभी शो के प्रसारणकर्ता कलर्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन शमिता शेट्टी के फेंस इस खबर से नाराज हैं। शमिता के फैंस शो में राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ उनकी रिलेशनशिप के मजे ले रहे थे, लेकिन राकेश बापट भी मेडिकल कारणों से शो छोड़कर जा चुके हैं। खबर ये है कि शमिता भले की फिलहाल मेडिकल कारणों से बिग बॉस-15 का घर छोड़ रही हैं, लेकिन वह मंगलवार और बुधवार को दोबारा घर में एंट्री लेंगी।

(Bigg Boss 15 Update) वर्तमान में राकेश बापट अस्पताल में हैं

बता दें कि राकेश बापट को 8 नवंबर को दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें फिल्मसिटी स्थित बिग बॉस के घर से बाहर लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वर्तमान में राकेश बापट अस्पताल में हैं। आधिकारिक तौर पर पक्की खबर ये है कि राकेश बापट अब दोबारा शो में नहीं लौटेंगे। जबकि पहले कहा जा रहा था कि ठीक होने के बाद राकेश दोबारा शो में वापसी करेंगे, लेकिन खबरों के अनुसार उनके डॉक्टरों ने उन्हें दोबारा शो में न लौटने की सलाह दी है। दरअसल बिग बॉस 15 इस बार अपने प्रतिभागियों के घर छोड़ने की वजह से मुसीबतों का सामना कर रहा है।

हाल ही में सिंगर अफसाना खान को भी बात बिगड़ने के बाद घर छोड़ने को कहा गया था। अफसाना ने अपने दोस्त राजीव अदतिया पर गलत तरीके से छूने और वॉशरूम में घुसने का आरोप लगाया था, जिससे घर में बखेड़ा खड़ा हो गया था, इसके बाद अफसाना को घर छोड़ने को कहा गया था। अफसाना ने राजीप पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दी थी। जब जय भानुशाली और उमर रियाज ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने चाकू पकड़ लिया और मरने की धमकी दी। इसके बाद उन्हें बिग बॉस के कन्फेशन रूम में बुलाया गया और उनसे तुरंत घर छोड़ने को कहा गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
कब थमेगा मणिपुर में मौत का मंजर? एक बार फिर मेटेई और कुकी समुदायों के बीच जमकर हुई गोलीबारी-Indianews
Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में प्रेमी के पिता ने प्रेमी को मारी गोली, जानें पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT