होम / Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल की होगी जबरदस्त लड़ाई

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल की होगी जबरदस्त लड़ाई

Prachi • LAST UPDATED : November 13, 2021, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar में आज सलमान खान (Salman khan) का गुस्सा फूटने वाला है। पिछले एक हफ्ते में जो घर में हुआ उससे भाईजान बेहद खफा हैं। वो प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पर भड़कते नजर आएंगे। वहीं जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को आईना दिखाएंगे। ‘दबंग ‘ खान घर के कैप्टन उमर रियाज (Umar riaz) की भी क्लास लगाएंगे। सलमान खान ने प्रतीक के रवैये को देखते हुए कहा कि शो में अगर मैं होता तो तुम शो छोड़ने की भीख मांगते।

इसके साथ ही उन्होंने जय भानुशाली को भी आईना दिखाते हैं। सलमान खान बताते हैं कि आप घर में होकर भी घर में नहीं हो। सही जगह पर स्टैंड लेते आपको देखा ही नहीं गया है। घर में सबसे पहले आए लेकिन अभी तक आपने घर को नहीं समझा। अभिनेता आगे कहते हैं कि आपके शो में होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार उमर रियाज की भी क्लास लगाते हैं। उन्होंने कहा कि उमर आप अकेले ही हो जो अग्रेशन दिखा सकते हो? मेरा अग्रेशन देखना चाहोगे आप?

(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) Siddhant Chaturvedi और Sharvari बंटी और बबली 2 का प्रमोशन करने आएंगे

दरअसल, इसी एपिसोड में प्रतीक और उमर के बीच एक बार गंदी लड़ाई हुई। उनके बीच की लड़ाई देख सिद्धांत चतुवेर्दी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी डर गईं। दोनों अभिनेता बिग बॉस हाउस में अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे। उमर लड़ाई के बीच ज्यादा अग्रेसिव हो जाते हैं। दरअसल अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे सिद्धांत और शरवरी घरवालों को एक टास्क देते हैं।

इस टास्क में कीचड़ वाला पानी का प्रयोग करना होता है। घर में जो कंटेस्टेंट दूसरे को नहीं देखना चाहता उसके ऊपर ये फेंकने के लिए कहा जाता है। इस दौरानइसमें प्रतीक और उमर एक-दूसरे पर कीचड़ वाला पानी फेंकते थे और भिड़ जाते हैं। दोनों एक-दूसरे पर पर्सनल कॉमेंट करते हैं, जिससे प्रमोशन करने पहुंचे एक्टर्स डर जाते हैं। सलमान खान ये सब होते हुए देखते हैं। बाद में उमर-प्रतीक की जमकर क्लास लगाते हैं। आज के एपिसोड में कार्तिक आर्यन भी बिग बी के सेट पर अपनी फिल्म ‘धमाका’ का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

Read More: Kangana Ranaut अपने विवादित बयान पर बोली- कोई गलत साबित कर दे तो पद्मश्री सम्मान लौटा दूंगी

Sooryavanshi को Netflix ने 100 करोड़ रुपये देकर खरीदा, इस दिन स्ट्रीम होगी मूवी

Read More:Avengers क्रिस्टल डायनेमिक्स और स्क्वायर एनिक्स ने अपकमिंग रिलीज के लिए ट्रेलर जारी किया

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT