होम / ब्रैड पिट की ‘बुलेट ट्रेन’ इंडिया में इस दिन होगी रिलीज, जापानी उपन्यास ‘मारिया बीटल’ पर बेस्ड है फिल्म

ब्रैड पिट की ‘बुलेट ट्रेन’ इंडिया में इस दिन होगी रिलीज, जापानी उपन्यास ‘मारिया बीटल’ पर बेस्ड है फिल्म

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 3, 2022, 2:19 pm IST

इंडिया न्यूज़,Hollywood News: 

हॉलीवुड पॉपुलर एक्टर ब्रैड पिट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बता दें कि ब्रैड पिट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इतने दिनों से इस फिल्म का क्रेज़ लोगों में बना हुआ है बता दे कि फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बुलेट ट्रेन चार भाषाओं में रिलीज होगी

आपको बता दें कि ब्रैड पिट जल्द ही फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भारत में 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। ये मल्टीस्टारर एक्शन कॉमेडी फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड लीच ने किया है। डेविड लीच को ‘डेडपूल 2’ और ‘हॉब्स एंड शॉ’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए भी पहचाना जाता है।

bullet-train-release-date
bullet-train-release-date

बुलेट ट्रेन रिलीज डेट

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने इस बात का ऐलान करके ये बताया है कि हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट की आगामी फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’, 5 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं यह एक्शन कॉमेडी फिल्म लेखक कोटारो इसाका के जापानी उपन्यास ‘मारिया बीटल’ पर बेस्ड है।

बुलेट ट्रेन स्टार कास्ट

बता दें कि इस फिल्म में बै्रड पिट एक अनुभवी हत्यारे लेडीबग का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ‘बुलेट ट्रेन’ में ब्रैड पिट के अलावा जॉय किंग, माइकल शैनन, आरोन टेलर-जॉनसन, लोगन लर्मन, ब्रायन टायरी हेनरी, एंड्रयू कोजी, बैड बनी, हिरोयुकी सनाडा और सैंड्रा बुलॉक भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT