होम / Brazilian Singer Marilia Mendonca की विमान हादसे में मौत, फैंस में छाई मायूसी

Brazilian Singer Marilia Mendonca की विमान हादसे में मौत, फैंस में छाई मायूसी

Prachi • LAST UPDATED : November 6, 2021, 3:33 pm IST

इंडिया न्यूज, ब्रासीलिया:
Singer Marilia Mendonca: ब्राजील (Brazil) की सबसे लोकप्रिय गायिका मारिलिया मेंडोंका (Singer Marilia Mendonca) की शुक्रवार को विमान दुर्घटना में मौत हो गई। वह 26 वर्ष की थीं। उनकी मौत की खबर सुनते ही फैंस में शोक की लहर दौड़ गई। लैटिन ग्रैमी विजेता मारिलिया मेंडोंका को द क्वीन आफ सफरिंग के नाम से भी जाना जाता था। मारिलिया मेंडोंका अपने एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रही थीं।

(Singer Marilia Mendonca) विमान में एक प्रोड्यूसर और 2 क्रू मेंबर्स भी मौजूद थे

उनका विमान ब्राजील के गोइयानिया शहर से कैरेटिंगा जा रहा था। इसी दौरान विमान हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में सिंगर मारिलिया मेंडोंका के अलावा उनके अंकल और 3 अन्य लोगों की भी मौत हुई है। मिनस गेरैस राज्य की पुलिस ने हादसे का मुख्य कारण नहीं बताया है लेकिन कुछ तस्वीरें और वीडियो जारी की है जिसमें एक जलप्रपात के ठीक नीचे दुर्घटनाग्रस्त विमान दिखा है। इससे पूर्व मेंडोंका ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह विमान की ओर जाती दिखीं। इस विमान में एक प्रोड्यूसर और 2 क्रू मेंबर्स भी मौजूद थे। फिलहाल प्लेन क्रैश की वजह का पता लगाया जा रहा है।

(Singer Marilia Mendonca) हादसे से पहले बनाया वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक मारिलिया मेंडोंका ने शुक्रवार शाम ब्राजील के ही कैरेटिंगा में परफॉर्म करना था। हादसे से कुछ समय पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह प्राइवेट एयरक्राफ्ट पर बोर्ड करने की तैयारी करती नजर आ रही थीं। लेकिन उनकी मौत के बाद करोड़ों फैंस में काफी मायूसी छा गई है।

मारिलिया का यह वीडियो अब वायरल हो गया है। मेंडोंका के दोस्त, ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ने ट्वीट किया कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। ब्राजील की सरकार ने भी मेंडोंका के निधन पर संवेदना व्यक्त की। मेंडोंका ने अपने एल्बम एम टोडोस आॅस केंटोस से 2019 का लैटिन ग्रैमी पुरस्कार जीता था।

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT