होम / बीटीएस के 'बटर' वीडियो ने यूट्यूब पर पार किये 800 मिलियन व्यूज, बैंड का आठवां वीडियो बना जिसने बनाया रिकॉर्ड

बीटीएस के 'बटर' वीडियो ने यूट्यूब पर पार किये 800 मिलियन व्यूज, बैंड का आठवां वीडियो बना जिसने बनाया रिकॉर्ड

Sachin • LAST UPDATED : August 29, 2022, 3:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बीटीएस के 2021 मेगाहिट सिंगल ‘बटर’ के लिए संगीत वीडियो, जिसके प्रशंसकों में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट शामिल हैं, ने 800 मिलियन YouTube दृश्यों को पार कर लिया है, जो के-पॉप समूह का आठवां वीडियो बन गया है। समूह की एजेंसी बिग हिट म्यूजिक ने कहा कि वीडियो पिछले साल 21 मई को ऑनलाइन अपलोड होने के लगभग 15 महीने बाद 800 मिलियन की सीमा पार कर गया। बिलबोर्ड के हॉट 100 मुख्य एकल चार्ट पर लगातार 10 हफ्तों तक बने रहने के साथ, उत्साहित ग्रीष्मकालीन गीत रिलीज होने पर एक वैश्विक हिट बन गया।

बटर वीडियो 

बटर के संगीत वीडियो ने अपने पहले 24 घंटों में 108.2 मिलियन बार देखा, जो इसे YouTube पर अब तक के सबसे बड़े पहले दिन देखे जाने की संख्या देता है। 2030 में वर्ल्ड एक्सपो की मेजबानी के लिए बंदरगाह शहर की बोली का समर्थन करने के लिए सात-टुकड़ा समूह 15 अक्टूबर को सियोल से 325 किमी दक्षिण पूर्व बुसान में एक दिवसीय संगीत कार्यक्रम आयोजित करेगा।

बीटीएस के आरएम पूरे सेगमेंट के दौरान सबसे भावुक सदस्यों में से एक थे क्योंकि उन्होंने इस पूरी नई योजना का उनके और बैंड के लिए क्या अर्थ होगा, इस पर अपना दिल खोल दिया। “मेरे लिए, यह ऐसा था जैसे ON और डायनामाइट तक BTS मेरी मुट्ठी में था। लेकिन बटर और परमिशन टू डांस के बाद, मुझे नहीं पता था कि हम अब किस तरह के समूह हैं। जब भी मैं गीत लिखता हूं, तो मेरे लिए एक संदेश देना महत्वपूर्ण था, लेकिन वह अब चला गया था। मुझे नहीं पता कि अब हमें किस तरह की कहानी बतानी चाहिए”, उन्होंने कहा।

आंसू बहाते हुए, आरएम ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने कितना दबाव महसूस किया है, जबकि जे-होप, जिमिन और जुंगकुक को भी अपनी भावनाओं को वापस रखने में कठिन समय लगा। “मुझे आप में निराश होने का डर है। जब मैंने कहा कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं, तो ऐसा लगता है कि मैं कुछ बुरा कर रहा हूं… जो चीज मैं हम सभी के लिए देखना चाहता हूं, वह यह है कि हम सभी एक साथ रहें और ईमानदारी से मंच पर प्रदर्शन करें। जब हम इकट्ठा होते हैं, और इस तरह बात करते हैं, तो मैं चाहता हूं कि हम दुनिया के नियमों के बारे में सोचे बिना खुश रहें। मैं हमेशा बीटीएस का आरएम बनना चाहता हूं”, नामजून ने कहा।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
ADVERTISEMENT