होम / Athiya Shetty के साथ क्रिकेटर के एल राहुल ने ऐसे किया अपने प्यार का इजहार

Athiya Shetty के साथ क्रिकेटर के एल राहुल ने ऐसे किया अपने प्यार का इजहार

Prachi • LAST UPDATED : November 6, 2021, 1:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Athiya Shetty: बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का रिश्ता आज का नहीं बल्कि कई सालों का है और हर बार कोई न कोई क्रिकेटर बॉलीवुड हसीना पर बोल्ड हो ही जाता है। अब इस फेहरिस्त में एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (Cricketer KL Rahul) का नाम भी जुड़ गया है। यूं तो अभिनेता सुनील शेट्टी (suniel shetty) की बेटी व एक्ट्रेस आथिया शेट्टी का नाम क्रिकेटर के एल राहुल के साथ लंबे समय से टॉक आफ द टाउन बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें शेयर करने से लेकर एक साथ स्पॉट होने तक यह दोनों कई बार सुर्खियां बने हैं। हालांकि, हर बार दोनों ने अपने रिश्ते को दोस्ती का ही नाम दिया। मगर, अब आखिरकार इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर कर दिया है। दरअसल, बीते दिन यानी 5 नवंबर को एक्ट्रेस आथिया शेट्टी का जन्मदिन था।

(Athiya Shetty) के एल राहुल ने Instagram पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं

इस दिन दुबई में भारत और स्कॉटलैंड के बीच मैच भी था। इस दौरान वह के एल राहुल को चीयर करने के लिए पूरे मैच में स्टेडियम में ही मौजूद थीं। के एल राहुल ने इस दौरान 6 चौके और 3 छक्के जड़े। बाद में दोनों ने एक साथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। के एल राहुल ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे माय लव’। तस्वीर में अथिया ब्लू कलर के कैजुअल आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

जबकि के एल राहुल ने ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। बताते चलें कि यह पहली बार है जब दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक में स्वीकार किया है। इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। फैंस के साथ साथ अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, सानिया मिर्जा, सैयामी खेर जैसे कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। आथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी ने भी इस पर कमेंट किया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Read More: ‘Satyamev Jayate 2’ का ‘Tenu Lehenga’ सॉन्ग रिलीज हुआ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT