होम / Dance plus Season 6 बहुत ही रियल और अनस्क्रिप्टेड शो है : राघव जुयाल

Dance plus Season 6 बहुत ही रियल और अनस्क्रिप्टेड शो है : राघव जुयाल

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Dance plus Season 6: स्टार प्लस (Star Plus) जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन की थाली में उनके पसंदीदा चीज जोड़ने जा रहे हैं, जिसका नाम है डांस+ और इस बार वे अपने नए सीजन 6 (Dance plus Season 6) के साथ लौट रहे हैं। चैनल का साल 2021 में लॉन्च होने वाला उनका पहला नॉन-फिक्शन शो है।

भारत में नंबर एक डांस रियलिटी शो होने के नाते यह देश भर की सभी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करता है। शो के बारे में अधिक जानने के लिए इस शो को होस्ट करने वाले दर्शकों के चहीते होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) से हुई खास बातचीत के कुछ प्रमुख अंश इस प्रकार हैं :

डांस+ टीम/यूनिट के साथ अपनी जर्नी के बारे में बताएं?

यह जर्नी ठीक छह साल पहले शुरू हुई थी और यह एक अद्भुत यात्रा रही है इसलिए इसके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है। यह बहुत रियल और स्क्रिप्टेड नहीं है। यह आर्गेनिक है और इससे दर्शक आसानी से खुदको जोड़ पाते हैं जो हमारा अंतिम लक्ष्य है। मैं, शक्ति, सलमान, पुनीत और रेमो सर काफी समय से दोस्त हैं अब इस शो के सेट पर होना हमारे लिए घर जैसा है। यह काम का स्थल है ऐसा महसूस ही नहीं क्योंकि हम इसे बहुत मजे से करते हैं।

सीजन 6 को दर्शकों के लिए टीवी पर पेश करने के लिए आप कितने उत्साहित हैं?

मैं बेहद उत्साहित हूं, खासकर इस शो की शूटिंग और इसे अपने दर्शकों के सामने पेश करने के लिए। यह शो सच दिखाने के लिए जाना जाता है। दर्शक इसके आन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि बहुत ही कम समय में शो ने बहुत कुछ हासिल कर लिया है और इसकी बहुत सारी फैन फॉलोइंग है। मैं इसके लिए रील बनाने वाले लोगों से भी मिला हूं, तो हां! मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।

स्टार प्लस के साथ अपने असोसिएशन के बारे में कुछ बताएं?

स्टार प्लस ने मुझे एंकरिंग स्टार बना दिया है। मैंने अपने एंकरिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के साथ ही की थी। स्टार प्लस के बारे में सबसे ज्यादा अच्छी बात मुझे यह लगती है कि वे विचारों को लेकर बहुत खुलें हैं वे बहुत ही लिंग समावेशी हैं, कुछ भी जो सेट पर और सामान्य रूप से सभी प्रकार के लोगों के लिए होता है।

वह कौन सी एक चीज है जो सीजन 6 के प्रतियोगी दर्शकों को जीवंत कर देगी?

हमारे प्रतियोगी इस बार आपके लिए बेहद जीवंत शो पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह एक विशिष्ट प्रतिभाशाली कलाकारों का झुंड है। यह सभी स्टार कलाकार हैं और जैसे हमने कुछ साल पहले अपनी यात्रा शुरू की, अब इस इंडस्ट्री में उनकी जर्नी शुरू करने और चमकने का समय है।

आपके अनुसार डांस की परिभाषा क्या है?

डांस एक सुकून है। बेशक यह सबकुछ गति और ऊर्जा के बारे में है, लेकिन अगर आप डांस के भीतर शांति को पहचानने में सक्षम हैं, तो आप एक शानदार डांसर हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसे कलाकारों की पूजा करता हूं जो शरीर और उससे जुड़ी भावनाओं को महसूस कर पाते हैं । मेरे लिए डांस की यही परिभाषा है।

वह कौन सा डांस फॉर्म है, जिसे आप भविष्य में सीखना चाहेंगे?

मैं कंटेम्पररी और ओल्ड स्कूल डांस को सीखना चाहता हूं।

सीजन 6 के एक प्रतियोगी का नाम बताइए जिसके साथ आप निकट भविष्य में काम करना चाहते हैं?

हर प्रतियोगी के पास मिश्रण में डालने के लिए कुछ अनोखा होता है लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से धनंजय बहुत पसंद है और भविष्य में मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा और रोहन भी इस श्रेणी में हैं क्योंकि मैं पहले से ही उनके साथ काम कर रहा हूं।

आप खुद को आगे क्या करते हुए देखते हैं?

मैं एक्सेल फिल्म के साथ काम कर रहा हूँ जो फरहान अख्तर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म युद्ध के लिए काम कर रहा हूँ। मैं हसल नामक फिल्म के लिए रणवीर शौरी और संजय मिश्रा जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर रहा हूँ। तो हाँ, मैं आप लोगों के समक्ष इन दो फिल्मों को प्रस्तुत करने की तैयारी में लगा हूं।

Read More: Tu yaheen hain Song सिडनाज की खूबसूरत यादों से संजोया गया है सांग

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT