होम / Dhindora Title Track Releasing Date 9 Dec कल होगा ढिंढोरा का टाइटल ट्रैक रिलीज़

Dhindora Title Track Releasing Date 9 Dec कल होगा ढिंढोरा का टाइटल ट्रैक रिलीज़

Sachin • LAST UPDATED : December 8, 2021, 4:45 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Dhindora Title Track Release Date 9 Dec भुवन बाम जो की यूट्यूब के सबसे फेमस यूट्यूबरस मे आते है। इनका यूट्यूब चैनल BBKiVines के नाम से है। इन्होने जब से अपना यूट्यूब करयर स्टार्ट किया है तब से लेकर अभी तक इनके यूट्यूब चैनेल पर कई वीडियोस है जो की शहर के एक लड़के के चारो तरफ घूमती रहती है। इसमें कई एडल्ट जोक्स भी है जो दर्शको को अपने से जोड़े रखते है। भुवन बाम ने अपनी वीडियोस मे 16 किरदार निभाए है। जो की उनके veiwers को पसंद भी आते है।

ढिंढोरा (Dhindora Title Track Release Date 9 Dec)

हाल ही में रिलीज हुई भुवन बाम की वेब सीरीज ढिंढोरा जो यूटयूब पर काफी चर्चा में है। इसमे भुवन बाम ने कुल मिला कर 16 रोल निभाये हैं यह वेब सिरिज भुवन बाम ने लिखी हैं और अपने यूटयूब चेनेल से ही लोगो तक पहुंचाया हैं। शीर्षक ढिंडोरा जिसका अर्थ है ड्रम बजाना, एक ऐसे परिवार के बारे में है जो अचानक अमीर हो जाता है और अब वे लोकप्रिय हैं । अब दुनिया उनके करीब रहना चाहती है। (Dhindora Title Track Realease Date 9 Dec)

भुवन ने वर्षों से ऐसी सामग्री बनाने में कामयाबी हासिल की है जो जनता खुद से जोड कर देख सकती है। उस आदमी ने हाथ में फोन के कैमरा के साथ 4 पात्रों को निभाना शुरू किया और इन पात्रों में जान फूंक दी, जो उसके बदले हुए अहंकार के रूप थे। ढिंडोरा के साथ वह एक कदम आगे बढ़ता है क्योंकि वह अपने सभी 10 या अधिक पात्रों को लेता है और कुछ और अभिनेताओं को जोड़ता है और एक पूर्ण संसार बनाता है। (Dhindora Title Track Release Date 9 Dec )

9 Dec 2021 (Dhindora Title Track Release Date 9 Dec)

कल 9 Dec 2021 को ढिंढोरा का एक महतवपूर्ण गाना आ रहा है। जिसमे यूट्यूब इंडिया के कई क्रिएटर्स भी देखने को मिलेंगे। इस गाने की चर्चा पिछले कुछ समय से हो रही थी। भुवन के फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस गाने की खबर भुवन ने खुद अपनी इंस्टाग्राम से अपने फैंस तक पहुचायी है। जिसमे आपको यूट्यूब के जाने मने बड़े चहरे देखने को मिल सकते है।

Dhindora Title Track Release Date 9 Dec

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना की फोटो वायरल 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT