होम / Disha Patani talk to Hollywood Director प्रोजेक्ट के लिए हॉलीवुड फिल्म निमार्ता से संपर्क किया

Disha Patani talk to Hollywood Director प्रोजेक्ट के लिए हॉलीवुड फिल्म निमार्ता से संपर्क किया

India News Editor • LAST UPDATED : December 3, 2021, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Disha Patani talk to Hollywood Director अब तक, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और कई अन्य अभिनेताओं ने हॉलीवुड फिल्मों में कुछ दिलचस्प रोल किये हैं। बॉलीवुड फिल्म देखने वाले हमेशा अपने अभिनेताओं से हॉलीवुड फिल्मों के स्तर के एक्शन से प्रभावित होते हैं। इसी तरह, जब हम अपने देश के किसी व्यक्ति को देखते हैं तो उत्साह का स्तर सारी हदें पार कर जाता है।

हाल ही में खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है और अब दिशा पटानी का नाम भी वायरल हो रहा है। अब तक, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और कई अन्य अभिनेताओं ने हॉलीवुड फिल्मों में कुछ दिलचस्प रोल किये हैं। (Disha Patani talk to Hollywood Director)

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया, निर्देशक मलंग में दिशा पटानी के काम से प्रभावित थे और काफी समय से उन्हे फोलो कर रहे थे। वह दिशा पटानी के बैकफ्लिप और किकबॉक्सिंग वर्कआउट वीडियो के भी बहुत बड़े प्रशंसक हैं जो वह अपने सोशल मीडिया पर डालती रहती है। वह उनसे मिलने और योजना पर चर्चा करने के लिए उत्सुक हैं।” (Disha Patani talk to Hollywood Director)

वर्तमान में, न तो दिशा पटानी और न ही किसी हॉलीवुड फिल्म निमार्ता ने अभी तक इस खबर की पुष्टि की है, लेकिन हॉलीवुड में अपने अभिनय और एक्शन विशेषज्ञता का उपयोग करके बॉलीवुड की सुंदरता को देखना दिलचस्प होगा।

लॉरेंस कासनॉफ (Disha Patani talk to Hollywood Director)

इससे पहले, एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि हॉलीवुड निमार्ता लॉरेंस कासनॉफ टाइगर श्रॉफ से बहुत प्रभावित हैं। निमार्ता चर्चा के लिए शहर भी गए थे और यह एक एक्शन फिल्म होने की उम्मीद है। जैकी श्रॉफ के बेटे के साथ दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर भी बैठक का हिस्सा थे।

एक सूत्र ने कहा, “लैरी ने संजय के साथ अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट साझा की, जिन्होंने सुझाव दिया कि वे मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक नया चेहरा लेकर आएं और अपने बचपन के दोस्त टाइगर, जिसके साथ उन्होंने स्कूल में पढ़ाई की थी, को मुख्य भूमिका निभाने की जोरदार सिफारिश की। लैरी और उनकी टीम टाइगर से प्रभावित थे, जो उन्हें लगता है कि एक अंतरराष्ट्रीय रूप है, मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित है, एक बड़ी फैंन फोलोइग है। (Disha Patani talk to Hollywood Director)

खैर, बॉलीवुड एक्टर्स और उनके फैंस के लिए खुशखबरी की बारिश हो रही है। अब हम आशा करते हैं कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ दोनों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने को मिलेगा।

(Disha Patani talk to Hollywood Director)

Read also:- Aamir Khan Celebrated Son Birthday आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव के साथ बेटे आजाद का जन्मदिन एक साथ मनाया

Read also:- Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी ने आनंदी के लिए अपने फैंस से माँगा सपोर्ट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT