होम / FIR Fame Kavita Kaushik Return On Tv मैडम सर में दिखाई देंगी चंद्रमुखी चौटाला !

FIR Fame Kavita Kaushik Return On Tv मैडम सर में दिखाई देंगी चंद्रमुखी चौटाला !

Prachi • LAST UPDATED : March 2, 2022, 1:25 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
FIR Fame Kavita Kaushik Return On Tv: टीवी का पॉपुलर शो एफआईआर दर्शकों का पंसदीदा सीरियल रहा है। बता दें कि इस सीरियल से फेम कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का चंद्रमुखी चौटाला (Chandramukhi Chautala) का रोल आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा है। बता दें कि इस शो से कविता ने अपनी अलग ही पहचान बना थी। अब वो एक बार फिर चंद्रमुखी चौटाला के रोल में ही टीवी पर लौट रही है।

लेकिन जानकारी के अनुसार इस बार में इस रोल में किसी अलग शो में नजर आएंगी। वो अपने ही कैरेक्टर में लेकिन एक अलग शो में नजर आएंगी। वो गुल्की जोशी स्टारर शो मैडम सर (Maddam Sir) में दिखाई देंगी। दरअसल कविता ने खुद इस बात का ऐलान किया है। वो पुलिस जिप्सी के बोनट पर बैठी हुई एक वीडियो में नजर आ रही हैं।

Maddam Sir शो ने दो साल भी पूरे कर लिए हैं

वो वीडियो मे कहती हैं, ”हैलो जी मैडम सर, आ रही हूं मैं फालतू बातों से न अपने स्टाइल में लात घूंसों से के सॉल्व करने। सी यू।” इस वीडियो के साथ कविता ने कैप्शन में लिखा है, ”हर हर महादेव। आ रही है आपकी प्यारी कुछ दिनों के लिए आपके लिए एक कहानी ले के। आॅन मैडम सर।” वहीं सीरियल मैडम सर की बात करें तो इसमें गुल्की जोशी डबल रोल में नजर आएंगी।

पहले वो पुलिस आॅफिसर हसीना मलिक का कैरेक्टर करती थीं और अब वो उर्मिला के रोल में भी दिखेंगी। उर्मिला मुंबई की एकदम मुंबईकर लड़की है। शो में युक्ति कपूर भी हैं जो करिश्मा सिंह का किरदार करती हैं। इस सीरियल में इन लड़कियों को पुलिस क रोल में दिखाया गया है। हाल ही में शो ने दो साल भी पूरे कर लिए हैं। और अब जब चंद्रमुखी चौटाला भी अपने पुलिस के पुराने अंदाज में लौटेंगी तो शो को देखना और भी दिलचस्प होगा।

Read More: Aryan Khan Drug Case Latest Update आर्यन खान को बड़ी राहत, एसआईटी जांच में नहीं मिला कोई सबूत

Read More: Tiger Shroff Birthday टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT